उत्तराखंड

uttarakhand

Youth Suicide: पंतनगर में बेरोजगारी से तंग आकर युवक ने की आत्महत्या

By

Published : Mar 12, 2023, 6:46 PM IST

पंतनगर में एक युवक ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि बेरोजगारी से तंग आकर युवक ने आत्महत्या की. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

Youth Suicide:
पंतनगर में बेरोजगारी से तंग आकर युवक ने की आत्महत्या

रुद्रपुर: पंतनगर थाना क्षेत्र के इंदिरा कॉलोनी में एक युवक ने आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. आरोपी डेढ़ माह से नौकरी को लेकर परेशान चल रहा था. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

पंतनगर कृषि विश्वविद्यालय के इंदिरा कॉलोनी मूल रूप से बेलही देवरिया (यूपी) का विनोद कुमार गुप्ता उर्फ बिल्ला अपनी पत्नी और चार पुत्रियों के साथ झोपड़ी में रहता था. पास ही में उसके ससुराल वाले भी रहते थे. शनिवार की रात्रि में पत्नी पड़ोस में मायके में गई हुई थी. रात्रि लगभग 10 बजे उसकी पत्नी घर लौटी तो पति विनोद को झोपड़ी में टीन शेड के एंगल से दुपट्टे के सहारे फंदे पर लटका हुआ पाया.

पढ़ें-कैटी ने चंद सेकेंड में सुलझाई हत्या की गुत्थी, SSP ने किया 'एंप्लॉय ऑफ द मंथ' घोषित

शोर मचाने पर पहुंचे पड़ोसियों और परिजनों ने उसे फंदे से उतारा. उसे जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. दोपहर बाद पुलिस टीम ने शव का पीएम कर परिजनों को सौंप दिया. बताया जा रहा है की विनोद सिडकुल में मजदूरी करता था और डेढ़ माह पूर्व उसे काम से हटा दिया गया था. जिसके बाद से वह परेशान चल रहा था. कल देर रात परेशान होकर विनोद ने आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम कर परिजनों को सुपुर्द किया. घटना के बाद से ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details