उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

चोरी के आरोप में तीन युवकों की जमकर हुई पिटाई, वीडियो वायरल

उधमसिंहनगर में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ लोग तीन युवकों की बुरी तरह पिटाई करते दिख रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवकों को लाठी-डंडे और चप्पलों से पीटा जा रहा है.

By

Published : Jul 17, 2019, 9:01 PM IST

चोरी के आरोप में तीन युवकों की जमकर हुई पिटाई.

उधमसिंहनगर: जिले में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ लोग तीन युवकों की बुरी तरह पिटाई करते दिख रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवकों को लाठी-डंडे और चप्पलों से पीटा जा रहा है, जिनपर चोरी करने का आरोप लगाया गया है. वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस इन युवकों को पीट रहे लोगों को चिन्हित करने की तैयारी कर रही है.

चोरी के आरोप में तीन युवकों की जमकर हुई पिटाई.

बता दें कि वायरल हो रहा वीडियो बीती 12 जुलाई का है. जिसमें दिख रहा है कि कुछ लोग तीन युवकों को जमीन पर लेटा कर बुरी तरह पीट रहे हैं. इस दौरान भीड़ में मौजूद एक व्यक्ति एक युवक के गर्दन पर पैर रखकर उसे चप्पल से पीटने लगता है. जिसके बाद तीनों युवकों को अर्धनंग कर जमकर पिटाई की जा रहा है. उधर, पुलिस पुलिस ने तीनों युवकों को चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

पढ़ें:अधिकारों को लेकर आंदोलित हुए छात्र, कॉलेज प्रशासन पर लगाये गंभीर आरोप

वहीं, पीड़ित युवक के पिता का कहना है कि एक ठेकेदार अपना सामान उठाने के लिए उसके बेटे को लेकर गया था. इस दौरान कुछ लोगों ने उसे चोर बताकर पीट दिया. जबकि, समाजसेवियों का कहना है कि अगर उन युवकों पर चोरी का आरोप था तो पुलिस कार्रवाई करती, स्थानीय लोगों को कानून हाथ में नहीं लेना चाहिए.

इस मामले को लेकर एएसपी जगदीश चंद्र ने कहा कि वीडियो के आधार पर लोगों को चिन्हित किया जा रहा है. जिन लोगों ने कानून को हाथ में लेकर युवकों की पिटाई की है. उन्हें भी चिन्हित कर उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details