उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पहले नाबालिग पर लगाया मोबाइल चोरी का आरोप, फिर एसिड डालकर जलाया

पुलभट्टा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग ने गांव के तीन युवकों पर तेजाब से जलाने का आरोप लगाया है. वहीं, पीड़ित का जिला अस्पताल में इलाज जारी है.

By

Published : Jul 24, 2019, 10:42 PM IST

acid attack on minor

रुद्रपुरःपुलभट्टा थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग पर तेजाब डालकर जलाने का मामला सामने आया है. नाबालिग ने मोबाइल चोरी के आरोप को कबूल ना करने पर गांव के ही तीन युवकों पर तेजाब से जलाने का आरोप लगाया है. गंभीर रूप से घायल नाबालिग का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. उधर, मामले पर परिजनों ने पुलिस में कोई तहरीर नहीं दी है.

जानकारी के मुताबिक पुलभट्टा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग संदिग्ध परिस्थितियों में बेसुध होकर घर पर पहुंचा. जिसके बाद वो बेहोश हो गया. शरीर पर जलने के काफी निशान थे. जिस पर परिजनों ने बेहोशी की हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया. इसी कड़ी में बुधवार को होश आने के बाद पीड़ित ने परिजनों को आप बीती बताई. ये सुनकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई.

नाबालिग को तेजाब से जलाने का आरोप.

ये भी पढ़ेंःदावों की पोल खोलती तस्वीर: 8KM पैदल डंडी-कंडी के सहारे बीमार महिला को पहुंचाया अस्पताल

नाबालिग ने बताया कि बीते 10 जुलाई को पड़ोस के रहने वाले तीन युवकों ने मोबाइल चोरी का आरोप लगाया. इतना ही नहीं उसके साथ मारपीट भी की. नाबालिग ने आरोप लगाते हुए कहा कि जुर्म कबूल ना करने पर उसके ऊपर तेजाब डाल दिया. हालांकि मामले में परिजनों ने अभी तक पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई है.

वहीं, अस्पताल के सीएमएस टीडी राखोलिया ने बताया कि मंगलवार देर शाम बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसका शरीर बुरी तरह जला हुआ था. नाबालिग का इलाज किया जा रहा है. साथ ही कहा कि फिलहाल नाबालिग की स्थिति में सुधार हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details