उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Dec 10, 2019, 2:24 PM IST

Updated : Dec 10, 2019, 3:18 PM IST

ETV Bharat / state

चोरों ने NRI के घर को बनाया निशाना, लाखों के सामान पर हाथ साफ

दिनेशपुर थाना क्षेत्र में तीन दिनों के अंदर तीन चोरियों को चोरों ने अंजाम दिया है. वहीं, पुलिस अभी तक किसी भी घटना का खुलासा नहीं कर पाई है.

robberies in gadarpur.
चोरों ने NRI के घर को बनाया निशाना

गदरपुर: प्रदेश में पुलिस की लगातार कार्रवाई के बाद भी अपराधिक गतिविधियां रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. मामला गदरपुर के दिनेशपुर थाना क्षेत्र का है. जहां, तीन दिनों में चोरों ने बेखौफ होकर तीन घटनाओं को अंजाम दे डाला. इसी क्रम में दिनेशपुर के आनंदखेड़ा गांव में स्थित एनआरआई प्रवीण कुमार के घर में चोरों ने 52 हजार की नगदी समेत लाखों की ज्वेलरी पर हाथ साफ कर दिया.

चोरों ने NRI के घर को बनाया निशाना

पुलिस ने भी चोरों को पकड़ने के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए हैं. इससे दो दिन पूर्व जयनगर, कालीनगर में चोरों ने दो चोरी की घटना को अंजाम दिया था.

पीड़ित प्रवीण कुमार ने पुलिस को जानकारी देते हुए कहा कि वो इराक में काम करते हैं. शादी का कार्यक्रम होने के कारण बीते दिनों घर आए. शनिवार को परिवार के साथ वो शादी समारोह में शामिल हुए थे. इसी दौरान देर रात चोर घर के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर दाखिल हो गए. उन्होंने अलमारी का लॉकर तोड़कर 52 हजार रुपये समेत लाखों के सोने-चांदी के जेवरात और उनकी बेटी के स्कूल के प्रमाण पत्र सहित अन्य सामान चोरी कर लिए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और मामले की जानकारी जुटाई.

ये भी पढ़ें:THDC के मुद्दे से गरमाया सदन, कांग्रेसियों ने पुतला जलाकर जताया विरोध

थानाध्यक्ष दिनेश फर्त्याल ने बताया कि इस मामले में पुलिस को तहरीर मिल गई है. पुलिस पुराने चोरों से पूछताछ कर रही है. आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. मामले की विस्तृत जांच की जा रही है. जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

Last Updated : Dec 10, 2019, 3:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details