उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

जसपुर में 680 ग्राम चरस के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार

धर्मपुर पुलिस को तीन युवक संदिग्ध रूप से घूमते मिले. पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तलाशी में इनके पास से करीब 680 ग्राम चरस बरामद हुई.

By

Published : Feb 1, 2020, 11:14 PM IST

men arrested
तीन आरोपी

उधम सिंह नगर:नशे के खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चला रही है. इसी के तहत पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. मौके पर आरोपियों के पास से 680 ग्राम चरस भी बरामद हुई है. वहीं, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज करने के बाद उन्हें न्यायालय में पेशकर जेल भेज दिया.

चरस के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार.

धर्मपुर पुलिस को तीन युवक संदिग्ध रूप से घूमते मिले. पुलिस तीनों के पास से चरस भी बरामद हुई. सब इंस्पेक्टर जीडी भट्ट ने बताया कि ग्राम खेड़ा की नहर पर तीन युवक संदिग्ध अवस्था में खड़े दिखाई दिए. शक होने पर एसआई भट्ट समेत पुलिस बल ने उनको पकड़ा और उनकी तलाशी ली. जिसमें उनके पास से 680 ग्राम चरस बरामद की गई है. पूछताछ के दौरान उन्होंने अपना नाम रवि कुमार, कौशल कुमार निवासी उत्तर प्रदेश और छिंदर सिंह उर्फ सुखविंदर सिंह निवासी ग्राम हल्दुआ थाना रामनगर बताया है.

ये भी पढ़ें:सितारगंज में प्रशासन ने हटाया अतिक्रमण, व्यापारियों में आक्रोश

एसआई भट्ट ने बताया की पूछताछ के दौरान पकड़े गए उपरोक्त तीनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल किया है. ये तीन रामनगर आदि जगह से चरस लाकर अपने क्षेत्र में बेचते हैं. तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेशकर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details