उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

चोरों ने दुकान पर किया हाथ साफ, तलाश में जुटी पुलिस

दुकान स्वामी को भनक लगते ही उसने आईटीआई थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं शिकायत मिलने के बाद पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हुई है.

By

Published : Apr 23, 2021, 2:01 PM IST

थाना
थाना

काशीपुर:शहर के आईटीआई क्षेत्र में चोरों ने जनरल स्टोर से नकदी समेत अन्य सामान पर हाथ साफ कर लिया. दुकान स्वामी को भनक लगते ही उसने आईटीआई थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं शिकायत मिलने के बाद पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हुई है.

पढ़े:उत्तराखंड में कोरोना से बिगड़े हालात, CM तीरथ ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

दरअसल, आईटीआई जसपुर खुर्द निवासी अजय कुमार पुत्र श्यामलाल ने आईटीआई थाने को तहरीर देकर कहा कि लक्ष्मी जनरल स्टोर के नाम से जसपुर खुर्द में उनकी दुकान है. वह रोजाना की तरह अपनी दुकान बंद करके घर चले गए. सुबह करीब 6 बजे वह घर से टहलने के लिए निकले तो इस दौरान उन्हें दुकान के शटर का ताला टूटा मिला.

उन्होंने दुकान के अंदर जाकर देखा तो चोरों ने दराज में रखे सोने के दो जोड़ी कुंडल, एसबीआई व पोस्ट ऑफिस के एटीएम कार्ड और दराज में रखी नकदी साफ कर की. आनन-फानन में उन्होंने इसकी सूचना थाने पहुंचकर पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. जिसके बाद पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details