उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर में चोरी की 2 घटनाओं का खुलासा, शातिर चढ़ा पुलिस के हत्थे

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 20, 2023, 8:05 PM IST

crime in kashipur काशीपुर पुलिस ने चोरी की दो घटनाओं का खुलासा किया है. दरअसल ई रिक्शा और बाइक चोरी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. उसके कब्जे से ई रिक्शा और तीन बाइक बरामद हुई हैं.

Etv Bharat
काशीपुर में चोरी की 2 घटनाओं का खुलासा

काशीपुर:ई रिक्शा और बाइक चोरी के मामले में पुलिस ने ई रिक्शा और तीन बाइकों के साथ एक चोर को गिरफ्तार किया है. जिसके बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया. आरोपी ने पूछताछ में अपना नाम नाजिम बताया है. आरोपी नशे का आदी है और अपने नशे की जरूरत को पूरा करने के लिए वह चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा था.

बता दें कि काशीपुर की पुष्प विहार कॉलोनी के रहने वाले राजेंद्र सिंह ने बताया कि वह ई रिक्शा चलाकर वह अपना और अपने परिवार का भरण पोषण करता है. 16 सितंबर की रात किसी अज्ञात चोर ने उसके घर के बाहर खड़े ई-रिक्शा को चोरी कर लिया. वहीं बीते रोज मुरादाबाद निवासी बब्बू ने तहरीर के माध्यम से बताया कि दो दिन पूर्व 18 सितंबर को कृष्णा अस्पताल के सामने बनी पार्किंग से उसकी मोटरसाइकिल अज्ञात चोर द्वारा चोरी कर ली गई है. शिकायतें मिलने के बाद पुलिस ने दोनों ही मामलों में केस दर्ज कर लिया था.

काशीपुर कोतवाली प्रभारी मनोज रतूड़ी के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन किया गया और मामले की जांच शुरू की गई. इसी क्रम में बीते रोज चेकिंग के दौरान बिना नंबर की मोटरसाइकिल सवार संदिग्ध प्रतीत हो रहे युवक को रोक कर उससे पूछताछ की गई, तो उसने अपना नाम नाजिम उर्फ मूसा बताया. वहीं, सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी की निशादेही पर चोरी किया गया टुकटुक और तीन अन्य बाइकें नौगजा कब्रिस्तान से बरामद की गई.

ये भी पढ़ें:कॉलेज के छात्रों को चरस सप्लाई करने वाले दो तस्कर गिरफ्तार, पुलिस ने किया पांच लाख का माल बरामद

एसपी अभय सिंह ने बताया कि अभियुक्त नाजिम पूर्व में तीन बार चोरी के मामलों में जेल जा चुका है. वह नशे का आदी है और अपने नशे की जरूरत को पूरा करने के लिए ही वह काफी दिनों से चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा था. उन्होंने कहा कि दोनों मामलों में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें:किशोरी को भगाने वाला आरोपी बिजनौर से गिरफ्तार, पुलिस ने पहुंचाया जेल

ABOUT THE AUTHOR

...view details