उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

काशीपुर की पॉश कॉलोनी में चोरों का आतंक, तीन घरों में किया हाथ साफ

चोरों ने काशीपुर की पॉश कॉलोनी के 3 फ्लैटों में चोरी की घटना (Kashipur theft incident) को अंजाम दिया है. मामले में पुलिस ने फिलहाल कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है. कॉलोनी वासियों के मुताबिक तीनों घरों से चोर ढाई लाख रुपए की चपत लगा गए हैं.

By

Published : Oct 31, 2022, 6:54 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

काशीपुर:चोरों ने पॉश कॉलोनी के 3 फ्लैटों में चोरी की घटना (Kashipur theft incident) को अंजाम दिया. घटना कटोराताल पुलिस चौकी क्षेत्र की है. यहां मानपुर रोड स्थित प्रकाश रेजीडेंसी नामक पॉश कॉलोनी (Kashipur Posh Colony) के 3 परिवारों के सदस्य किसी काम से बाहर गए हुए थे. जैसे ही वह घर वापस आए, तो उनके घरों के ताले टूटे हुए थे. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया.

मामले में पुलिस ने फिलहाल कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है. कॉलोनी वासियों के मुताबिक तीनों घरों से चोर ढाई लाख रुपए की चपत लगा गए. रेजीडेंसी में रहने वाले रिटायर्ड इंजीनियर कुन्दन सिंह बंगारी के घर के ताले तोड़कर लाखों की चोरी कर ली. अब वहीं शाम को पता चला है कि चोरों ने प्रकाश रेजीडेंसी के 2 और मकानों के ताले तोड़ डाले. चोरों ने कुंदन सिंह बंगारी के घर के अलावा बी-8 के फर्स्ट फ्लोर के फ्लैट का ताला भी तोड़ दिया. उक्त फ्लैट खाली होने के कारण उन्हें उसमें से कुछ नहीं मिला होगा.
पढ़ें-श्रीनगर सब्जी मंडी में युवक से मारपीट, कोतवाली में मुकदमा दर्ज

उक्त खाली फ्लैट सतीश आर्या का है. वे यहां नहीं रहते हैं और उक्त फ्लैट को किराए पर देते हैं. आजकल ये फ्लैट खाली पड़ा हुआ था. इसके बाद चोरों ने बी-8 के सेकंड फ्लैट में रहने वाले इलाहाबाद बैंक के कर्मचारी हिम्मत सिंह खंपा के फ्लैट पर धावा बोला. हालांकि उनके घर में ज्यादा कीमती सामान आदि नहीं था. चोर उनके सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर और मंदिर में रखे हुए पैसे चुरा कर ले गये. प्रकाश रेजीडेंसी में रहने वाले लोगों के मुताबिक हालांकि कॉलोनी के गेट पर गार्ड तैनात रहते हैं, लेकिन कॉलोनी में आने के लिए एक और रास्ता है जो पड़ोस के मोहल्ले से आता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details