उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

राइस मिल में सामान सहित लाखों रुपये की चोरी, CCTV की डीवीआर तक ले उड़े चोर

काशीपुर के महिमा इण्डस्ट्री राइस मिल से चोर लाखों रुपये की नगदी और सामान चोरी कर ले गए. साथ ही चोर सीसीटीवी की डीवीआर और टीवी भी चुरा ले गए. मिल स्वामी ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर मामले की जांच कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

By

Published : Jun 4, 2019, 3:09 PM IST

Updated : Jun 4, 2019, 3:23 PM IST

राइस मिल में सामान सहित लाखों रुपये की चोरी.

उधम सिंह नगर: प्रदेश में पुलिस के सख्त रवैये के बाद भी चोरों का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला काशीपुर का है, जहां चोर महिमा इंडस्ट्री राइस मिल से लाखों रुपये की नगदी और सामान चोरी कर ले गए. इसके साथ ही चोर सीसीटीवी की डीवीआर और टीवी भी चुरा ले गए. मिल स्वामी ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है.

प्रदेश की सीमा से लगे पैगा चौकी क्षेत्र स्थित राइस मिल महिमा इण्डस्ट्री के स्वामी प्रदीप कुमार शर्मा रोजाना की तरह रात साढ़े 9 बजे राइस मिल से काम निपटा कर अपने फार्म हाउस पर चले गए. इस दौरान चौकीदार सुधीर राइस मिल में ही मौजूद रहा. रात करीब 11 बजे नकाबपोश चोरों ने राइस मिल के पीछे सीढ़ी लगाकर राइस मिल में घुस गए. कार्यालय का ताला तोड़कर नीचे लॉकर में रखे 22 हजार रुपये और अलमारी में रखी 1 लाख 64 हजार दौ सौ रुपये चोरी कर ले गए.

राइस मिल में सामान सहित लाखों रुपये की चोरी.

ये भी पढ़ें:मेयर साहब! क्या यही है आपके दावों की हकीकत, बदबू और गंदगी के बीच जी रहे लोग

चोर इस दौरान कार्यालय में लगा टीवी और सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी अपने साथ ले गए. राइस मिल में चोरों की भनक लगने पर चौकीदार सुधीर ने गेट पर स्थित अपने रूम से पहले तो बाहर झांकने की कोशिश की. लेकिन, भय के कारण उसने अपने को रूम में ही बंद कर लिया.

सुबह जब ग्रामीणों ने राइस मिल के पिछले हिस्से में सीढ़ी लगी देखी तो स्वामी प्रदीप शर्मा सूचित किया. सूचना पर पहुंचे मिल स्वामी ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने मौके पर मामले की जांच कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Last Updated : Jun 4, 2019, 3:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details