उत्तराखंड

uttarakhand

त्योहार की रात पांच घरों में चोरों का धावा, ज्वेलरी और नकदी पर किया हाथ साफ

By

Published : Mar 30, 2021, 8:45 PM IST

होली मनाने अपने रिस्तेदारो के घर गए पांच अलग-अलग परिवारों के घरों में अज्ञात चोरों धावा बोल दिया. चोर घरों का ताला तोड़कर नकदी-जेवर सहित अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया.

Rudrapur Anand Vihar Colony
Rudrapur Anand Vihar Colony

रुद्रपुर:ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र के आनंद विहार कॉलोनी में बीती रात अज्ञात चोरों ने एक साथ पांच घरों में धावा बोलकर नकदी जेवर सहित अन्य सामान चोरी कर लिया. घटना से क्षेत्रा में दहशत का माहौल है. सूचना पर पुलिस न मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली.

पुलिस को जानकारी देते पीड़ित.

बताया जा रहा है कि आनंद विहार कॉलोनी में बीती रात चोरों ने पांच बंद घरों को निशाना बनाया. अज्ञात चोरों ने जय सिंह, मनोज सिंह राणा, अजय सिंह राणा, संजय सैम आदि घरों के ताले तोड़कर हजारों की नगदी, जेवर व अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया. जय सिंह के घर में चोरों ने ताले तोड़े लेकिन उन्हें घर में कोई कीमती सामान नहीं मिला. इसके अलावा संजय के घर से चोरों ने सोने के टॉप्स और चांदी की पायल, अजय के घर से 15 हजार की नकदी और जेवर और पैसों से भरा गुल्लक चुरा ले गये.

मनोज के घर से चोरों ने 500 रुपये जबकि सैम के घर से 4 हजार की नकदी पार कर दी. सुबह पड़ोसियों ने जब ताले टूटे देखे तो फोन पर सूचना भवन स्वामियों को दी. बाद में मामले की सूचना पुलिस को दी गयी. सूचना पर ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया. पुलिस ने चोरों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें- पूर्व सीएम त्रिवेंद्र का ट्वीट में 'अधूरा ज्ञान', कांग्रेस ने पूछा- कहां है सल्ट विधानसभा?

सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि कल देर रात में कुछ मकानों के ताले टूटे हुए पाए हैं. मामले की जांच की जा रही है. आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details