उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मासूम से बलात्कार करने के आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर, परिजनों ने थाने में दिया धरना

शादी समारोह में 8 वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार करने की कोशिश पर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई थी. इस दौरान गोकुल पुत्र जयराम की मौत हो गयी थी.

By

Published : May 11, 2019, 5:25 PM IST

बलात्कार के आरोपी

गदरपुरः क्षेत्र में आठ वर्ष की मासूम से दुष्कर्म करने के प्रयास और हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपियों की अब तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. जिससे बच्ची के परिजनों में काफी नाराजगी है. इस जघन्य घटना को लेकर मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने थाने में धरना दिया. परिजनों ने नारेबाजी कर जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की.

दुष्कर्म और हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर धरना दिया गया.

आपको बता दें कि नगर के निकटवर्ती ग्राम में शादी समारोह में 8 वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार करने की कोशिश पर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई थी. इस दौरान गोकुल पुत्र जयराम की मौत हो गयी थी. मामले में मृतक के पिता ने नागपुर महाराष्ट्र निवासी मुख्य आरोपी विजय सिंह पुत्र जय सिंह, रिंकू सिंह और राधेश्याम पुत्र अशोक कुमार, जय सिंह, राम सिंह पुत्र बनवारी लाल के खिलाफ गोकुल की हत्या की तहरीर दी थी.

यह भी पढ़ेंः वासु हत्याकांड: धर्मांतरण के खिलाफ हिंदू संगठनों में उबाल, आंदोलन की चेतावनी
जिसके बाद पुलिस ने रिंकू सिंह, राधेश्याम और राम सिंह को जेल भेज दिया था. वहीं मामले में मुख्य आरोपी सहित तीन लोग फरार चल रहे हैं. जिनकी गिरफ्तारी को लेकर मृतक गोकुल के परिजनों ने तमाम ग्रामीणों के साथ थाने पहुंचकर धरना दिया.

थानाध्यक्ष दिनेश फर्त्याल का घेराव कर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की. वहीं इस बारे में जब हमारे रिपोर्टर ने थानाध्यक्ष से जानने की कोशिश की तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details