उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुद्रपुर में दबंगों ने टेंपो चालकों से अवैध वसूली कर की मारपीट, सख्त कार्रवाई की मांग

रुद्रपुर में टेंपो चालकों से वसूली के नाम पर मारपीट करने का मामला सामने आया है. गुस्साए चालकों ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. टेंपो चालकों ने आरोप लगाया कि कुछ दबंग और सत्ता पक्ष के लोग यूनियन की आड़ में अवैध वसूली कर रहे हैं.

By

Published : Sep 20, 2022, 11:14 AM IST

Updated : Sep 20, 2022, 12:57 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

रुद्रपुर:शहर में टेंपो चालकों से वसूली के नाम पर मारपीट करने का मामला सामने आया है. एक चालक को चोटें (Rudrapur tempo driver assaulted) भी आई हैं. चालक का इलाज जिला अस्पताल में किया गया. गुस्साए चालकों ने अस्पताल में जमकर प्रदर्शन (Rudrapur Tempo Driver Protest) किया. इस दौरान कांग्रेस नेता ने सत्ता पक्ष के लोगों के इशारे पर अवैध वसूली करने का आरोप लगाया है. चालकों ने कोतवाली में तहरीर देते हुए न्याय की गुहार लगाई है.

रुद्रपुर के डीडी चौक (Rudrapur DD Chowk) में टेंपो चालकों से अवैध वसूली कर मारपीट का मामला प्रकाश में आया है. अवैध वसूली के दौरान दबंगों ने चालकों के साथ मारपीट भी की. घायल चालकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उपचार के बाद घायल को डिस्चार्ज कर दिया है. इस दौरान चालकों ने अस्पताल में जमकर प्रदर्शन किया. अस्पताल पहुंचे कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष ने टेंपो चालकों के साथ खड़े रहने का आश्वासन दिया है.
पढ़ें-ठगी के धंधे में बन जाते थे रेलवे के अधिकारी, ठगे 44 लाख, पढ़ें शातिर और उसके जोड़ीदार की कहानी

टेंपो चालकों ने आरोप लगाया कि कुछ दबंग और सत्ता पक्ष के लोग यूनियन की आड़ में अवैध वसूली कर रहे हैं. पूर्व में वह प्रत्येक टेंपो से 20 रुपए वसूलते थे. अब वह प्रत्येक टेंपो से 30 रुपए की डिमांड कर रहे हैं. साथ ही सवारियों से किराया बढ़ा कर लेने की बात कर रहे हैं. जब टेंपो चालक ने इसका विरोध किया तो उन्होंने चालकों के साथ मारपीट शुरू कर दी. चालकों ने मामले में पुलिस को तहरीर सौंप कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

Last Updated : Sep 20, 2022, 12:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details