उत्तराखंड

uttarakhand

हाथ में बैट थामे मैदान में उतरे शिक्षक, जमकर लगाए चौके-छक्के

By

Published : Nov 28, 2019, 2:58 PM IST

मौर्य क्रिकेट ग्राउंड गदरपुर में रूद्रपुर टीचर व गदरपुर टीचर्स की टीम के बीच सद्भावना मैच का फाइनल खेला गया. मैच में रुद्रपुर की टीम ने गदरपुर को 7 विकेट से हरा दिया.

sadbhavna match gadarpur news , सद्भावना मैच गदरपुर समाचार
रूद्रपुर टीचर व गदरपुर टीचर्स के मध्य सद्भावना मैच.

गदरपुर: उत्तराखंड क्रिकेट टीम को बीसीसीआई से मान्यता मिलने के बाद से क्षेत्र में हर जगह क्रिकेट खेल की धूम मची हुई है. इसी कड़ी में मौर्य क्रिकेट ग्राउंड में रूद्रपुर टीचर व गदरपुर टीचर्स के मध्य सद्भावना मैच का फाइनल खेला गया. गदरपुर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 171 रन बनाए , तो वहीं रुद्रपुर की टीम ने 172 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 16 ओवर में 3 विकेट पर 172 बनाकर ट्रॉफी पर कब्जा किया.

बता दें कि गदरपुर टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 171 रन बनाए, जिसमें कप्तान नूर आलम ने शानदार 48 गेंदों पर 61 रन तथा राजेश विश्वास ने 21 रनों का योगदान दिया. वहीं रुद्रपुर की तरफ कप्तान कैलाश ने शानदार 70 रन तथा मॉर्जीम ने 56 रनों का योगदान दिया. दोनों की शानदार बल्लेबाजी से टीम ने गदरपुर को 7 विकेट से हरा दिया. गेंदबाजों में रुद्रपुर की तरफ से राजीव ने 4 विकेट तथा मोजिम व प्रमोद ने एक-एक विकेट लिया.

रूद्रपुर टीचर व गदरपुर टीचर्स के मध्य सद्भावना मैच.

यह भी पढ़ें-आर्थिक तंगी से जूझ रहा 'उड़नपरी' का परिवार, राष्ट्रपति से इच्छामृत्यु की लगाई गुहार

इस मैच के मुख्य अतिथि के रूप में उत्तराखंड राज्य प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष गुलाब सिंह सिरोही मौजूद रहे. इस दौरान उत्तराखंड राज्य प्राथमिक शिक्षक संघ और मौर्य एकेडमी के एमडी ने विजेता टीम के कप्तान को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details