उत्तराखंड

uttarakhand

बाजपुर में छात्राओं को सामाजिक कुरीतियों के प्रति किया जागरूक

By

Published : Mar 22, 2021, 8:06 AM IST

Updated : Mar 22, 2021, 8:31 AM IST

बाजपुर में राष्ट्रीय सेवा योजना के 7 दिवसीय विशेष शिविर के चौथे दिन एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में छात्राओं ने मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए.

Bajpur
बाजपुर

बाजपुरःउधमसिंह नगर के बाजपुर में राष्ट्रीय सेवा योजना के 7 दिवसीय विशेष शिविर के चौथे दिन एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में छात्राओं ने मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए.

बाजपुर में छात्राओं को सामाजिक कुरीतियों के प्रति किया जागरूक

राधाकृष्ण सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज बाजपुर में राष्ट्रीय सेवा योजना के 7 दिवसीय विशेष शिविर के चौथे दिन आदर्श कन्या इंटर कॉलेज बाजपुर और राधाकृष्ण सरस्वती विद्या मन्दिर इंटर कॉलेज बाजपुर के संयुक्त शिविर का आयोजन किया गया. इस मौके पर राष्ट्रीय सेवा योजना उधमसिंह नगर के जिला समन्वयक मनोज कुमार जौहरी मौजूद रहे. बच्चों के मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रमों से शिविर की शुरुआत हुई. जौहरी ने बच्चों के समक्ष राष्ट्रीय सेवा योजना के उद्देश्य को विस्तार से बताया. साथ ही बच्चों को साफ-सफाई, बिजली बचाओ, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, नशे से दूर आदि सामाजिक कुरीतियों के प्रति जागरूक किया.

ये भी पढ़ेंः ऋषिकेश नगर निगम में वापस लिया गया ऑरेंज सिटी का प्रस्ताव

इस मौके पर आदर्श कन्या इंटर कॉलेज की एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी दलविन्दर कौर, नानू उप्रेती समेत राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवक मौजूद रहे. शिविर का संचालन राधाकृष्ण सरस्वती विद्या मन्दिर इंटर कॉलेज बाजपुर के एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी सत्येन्द्र कुमार वर्मा ने किया.

Last Updated : Mar 22, 2021, 8:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details