उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मेडिकल सर्टिफिकेट बनवाने अस्पताल पहुंचे छात्र को भारी पड़ा वीडियो बनाना, लोगों ने की जमकर पिटाई

काशीपुर के एलडी भट्ट राजकीय अस्पताल में एक छात्र बीटेक में एडमिशन के लिए मेडिकल बनवाने पहुंचा था. इस दौरान मेडिकल सर्टिफिकेट बनाने को लेकर हो रही देरी पर उसने वीडियो बनानी शुरू कर दी. इसे देख डॉक्टर भड़क उठे और दोनों के बीच हंगामा हो गया. इतना ही नहीं छात्र के अस्पताल के बाहर निकलने पर उसकी पिटाई कर दी. वहीं, सारी घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

By

Published : Aug 3, 2019, 10:35 PM IST

student beaten

काशीपुरःरामनगर रोड स्थित एक सरकारी अस्पताल में दूसरे दिन भी मारपीट का मामला सामने आया. यहां पर अस्पताल में मेडिकल बनवाने आए एक छात्र ने सर्टिफिकेट बनाने में हुई देरी के चलते डॉक्टर और अन्य स्टाफ की वीडियो क्लिपिंग बना ली. जिससे अस्पताल में हंगामा हो गया. हालांकि छात्र को मेडिकल तो मिल गया, लेकिन बाहर निकलते ही लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो छात्रों को हिरासत में लिया है.

अस्पताल में मारपीट.

जानकारी के मुताबिक शनिवार को एलडी भट्ट राजकीय अस्पताल में एक छात्र बीटेक में एडमिशन के लिए मेडिकल बनवाने पहुंचा था. इस दौरान मेडिकल सर्टिफिकेट बनाने को लेकर हो रही देरी पर हंगामा हो गया. सारी घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

छात्र रजत ने आरोप लगाते हुए कहा कि डॉक्टर ने दो अन्य लोगों का बिना जानकारी मांगे ही मेडिकल सर्टिफिकेट बना दिए. जिस पर उसने डॉक्टर और मरीजों की अपने मोबाइल से वीडियो बनानी शुरू कर दी. जिसे लेकर दोनों में कहासुनी हो गई. छात्र का आरोप है कि डॉक्टर ने उसका मोबाइल छीनने की भी कोशिश की.

ये भी पढे़ंःचमोलीः उफनते नाले में बही महिला, बोल्डर गिरने से एक युवक की मौत

अस्पताल से निकलने के बाद चार पांच लोगों ने उसे घेर लिया और उसकी पिटाई कर दी. हालांकि इस दौरान छात्र ने अपने अन्य साथी को भी बुला लिया. वहीं, मामला बढ़ता देख अस्पताल प्रबंधन ने आनन-फानन में पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों छात्रों को कोतवाली ले आई.

वहीं, अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. बीके टम्टा का कहना है कि छात्र ओपीडी रूम में घुस गया था. उस दौरान डॉक्टर ओपीडी में मौजूद मरीजों का इलाज कर रहे थे. इस दौरान रजत ने अपना मेडिकल चेकअप पहले करने की बात कह अपने मोबाइल से वीडियो क्लिपिंग बनानी शुरू कर दी. आपत्ति करने पर कहासुनी हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details