उत्तराखंड

uttarakhand

पुलिस की इस रणनीति से नहीं बच पाएंगे अपराधी, SSP ने तैयार किया प्लान

By

Published : Apr 15, 2019, 6:12 PM IST

एसएसपी ने अपराध और अपराधियों पर लगाम कसने की तैयारी शुरू कर दी है. इसके लिए एसएसपी ने सभी अधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्र में सरकारी व गैर सरकारी सीसीटीवी कैमरों का ग्रिड तैयार करने को कहा.

एसएसपी ने ली अपराध समीक्षा बैठक

रुद्रपुर:उत्तराखंड लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद उधम सिंह नगर एसएसपी बरिंदर जीत सिंह ने मासिक समीक्षा बैठक बुलाई. बैठक में जिले के तमाम पुलिस अधिकारी मौजूद रहे. इस दौरान एसएसपी ने लंबित मामलों को जल्द से जल्द निपटाने के निर्देश दिए. साथ ही जिले में शांतिपूर्वक हुए मतदान को लेकर पुलिसकर्मियों की पीठ भी थपथपाई.

पढ़ें- लर्निंग ड्राइविंग लाइसेंस के टेस्ट में अब 'माउस' नहीं कर पाएगा फेल, अंगुलियां देंगी जवाब

एसएसपी ने अपराध और अपराधियों पर लगाम कसने की तैयारी शुरू कर दी है. इसके लिए एसएसपी ने सभी अधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्र में सरकारी व गैर सरकारी सीसीटीवी कैमरों का ग्रिड तैयार करने को कहा. साथ ही बीट में तैनात सिपाही के पास भी अपने-अपने क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों की डिटेल रखने के लिए निर्देशित किया, जिससे घटना के दौरान कैमरों की तत्काल मदद ली जा सके.

इसके अलावा कप्तान द्वारा जिले की 17 थानों से प्रस्ताव भी मांगे गए हैं कि संबंधित थाना और कोतवाली क्षेत्रों में चौकियों की जरूरत होने पर प्रस्ताव बनाकर जिला मुख्यालय भेजें. साथ ही चौकी के लिए स्थान भी चिह्नित करने के निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details