उत्तराखंड

uttarakhand

खटीमा: सड़क दुर्घटना में दंपति की मौत

By

Published : Jun 1, 2020, 10:17 PM IST

Updated : Jun 1, 2020, 10:39 PM IST

बाइक सवार दंपति की नानकमत्ता थाना क्षेत्र में रोडवेज बस से टक्कर लगने पर बुरी तरह से घायल हो गए, जिनकी उपचार के दौरान मौत हो गई.

Khatima
सड़क दुर्घटना में दंपति की मौत

खटीमा: लॉकडाउन में छूट मिलते ही सड़कों पर वाहनों का आवागमन तेजी से होने लगा है. जिसके चलते सड़क दुर्घटनाओं का ग्राफ भी तेजी से बढ़ रहा है. आज सितारगंज के पंडरी गांव से नानकमत्ता अपने घर जा रहे बाइक सवार दंपति की नानकमत्ता थाना क्षेत्र में रोडवेज बस से टक्कर लगने पर बुरी तरह से घायल हो गए. हादसे में घायल दपति को सरकारी अस्पताल सितारगंज इलाज के लिए लाया गया, जहां उपचार के दौरान पति मनजीत सिंह की मौत हो गई. प्राथमिक उपचार के बाद पत्नी गुरनाम कौर को हायर सेंटर हल्द्वानी भेजा गया, जहां रास्ते में उनकी भी मौत हो गई.

पढ़े-काशीपुर में फंसे नागालैंड के नौ युवक-युवतियों को भेजा गया घर

डॉक्टर मोनीष सैफी ने बताया कि बस की टक्कर लगने से बाइक सवार दंपति बुरी तरीके से घायल घायल हो गए थे, जिन्हें इलाज अस्पताल लाया गया था. पति मनजीत सिंह की स्थिति काफी खराब थी, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

पढ़े-उत्तराखंड में तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, संक्रमितों की संख्या 907 हुई

वहीं, मृतक की घायल पत्नी गुरनाम कौर जो गर्भवती थी उनका प्राथमिक उपचार कर इलाज के लिए हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर किया गया था, लेकिन हल्द्वानी ले जाते वक्त रास्ते में मौत हो गई.

Last Updated : Jun 1, 2020, 10:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details