उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर: इस दिवाली सभी घर भी होंगे रौशन, समाजसेवियों ने वितरित किये 10 हजार दीये

By

Published : Nov 13, 2020, 6:35 PM IST

काशीपुर में वरिष्ठ समाजसेवी व प्रांतीय उद्योग व्यापार मण्डल के जिला सचिव विक्की राजकुमार सौदा ने गरीबों व जरूरत मंदों के मिट्टी के दीये वितरित किए. इस मौके पर सौदा ने क्षेत्र की जनता से आतिशबाजी नहीं जलाने की अपील भी की.

Kashipur Diwali News
काशीपुर न्यूज

काशीपुर:इस दिवाली गरीब और असहाय लोगों के घर भी रोशन हों, इसलिए कई लोग उनकी सहायता के लिए आगे आ रहे हैं. काशीपुर में वरिष्ठ समाजसेवी व प्रांतीय उद्योग व्यापार मण्डल के जिला सचिव विक्की राजकुमार सौदा ने मिट्टी के दीये खरीदकर गरीबों व जरूरतमंदों को वितरण किए. तो वहीं, मेयर ऊषा चौधरी ने भी पार्षदों के साथ तेल का वितरण किया.

बता दें, वरिष्ठ समाजसेवी विक्की राजकुमार सौदा ने जसपुर खुर्द, आवास विकास, ग्राम धीमरखेड़ा में गरीब परिवारों को मिट्टी के दीपक वितरण किए. इस दौरान सौदा ने बताया कि कोरोना वायरस के चलते लोग गरीबी से जूझ रहे हैं. उन्होंने बताया कि गरीब कुम्हार जो मिट्टी के बर्तन बनाते हैं, कुम्हारों को भी आर्थिक मदद मिल सके. इस उद्देश्य से उन्होंने करीब 10 हजार मिट्टी के दीये गरीब परिवारों को वितरण किए हैं, जिससे कि जिससे कि लोग ज्यादा से ज्यादा दीपक जलाएं.

पढ़ें- अयोध्या दीपोत्सव 2020ः दुल्हन की तरह सजी रामनगरी

इस मौके पर राजकुमार सौदा ने क्षेत्र की जनता से आतिशबाजी नहीं जलाने की अपील भी की. उन्होंने कहा कि आतिश बाजी करने से प्रदूषण होता है, ऐसे में आप लोग ज्यादा से ज्यादा दीपक जलाएं और शांतिपूर्वक तरीके से दीपावली मनाएं. उन्होंने कहा कि दिवाली खुशियों का त्योहार है. इस दिवाली चाइनीज समानों का बहिष्कार करें. विक्की सौदा वितरण किए गए दीपक को लेकर जनताा में खुशी देखने को मिली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details