उत्तराखंड

uttarakhand

लग्जरी कार से इंपोर्टटेड शराब की 80 बोतलें बरामद, तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Apr 14, 2023, 9:21 PM IST

रुद्रपुर में आबकारी विभाग ने विदेशी ब्रांड की 80 शराब की बोतलें बरामद की. साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी दिल्ली से विदेशी ब्रांड की शराब की तस्करी नैनीताल में कर रहा था.

Etv Bharat
इंपोर्टटेड शराब की 80 बोतलों के साथ तस्कर गिरफ्तार

रुद्रपुर: लग्जरी कार से विदेशी शराब की तस्करी करने वाले एक आरोपी को आबकारी विभाग ने गिरफ्तार किया है. बरामद एक बोतल शराब की कीमत पाच हजार रुपए बताई जा रही है. टीम ने 80 बोतलों को कब्जे में लेते हुए सीज कर दिया है. आरोपी दिल्ली से शराब जनपद और नैनीताल के होटल में सप्लाई करने आ रहा था/ आरोपी के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है.

ऊधम सिंह नगर जनपद के आबकारी विभाग ने काशीपुर हाइवे के फ्लाई ओवर के पास से एक लग्जरी कार से लाखों की विदेशी शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. बरामद शराब की एक बोतल की कीमत पाच हजार रुपए बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि शराब ऊधम सिंह नगर के साथ नैनीताल रामनगर और बड़े होटलों में सप्लाई होनी थी. आबकारी विभाग के मुताबिक मुखबिर द्वारा सूचना दी थी की दिल्ली से लग्जरी कार में विदेशी ब्रांड की महंगी शराब की सप्लाई होने वाली है. जिस पर टीम द्वारा फ्लाई ओवर के पास चेकिंग अभियान चलाया.

पढ़ें-ADR Report Analysis: यूपी-बिहार के मुख्यमंत्रियों से 'अमीर' हैं उत्तराखंड के सीएम धामी, जानिए कितनी है संपत्ति

तभी एक होंडा सीटी कार आती हुई दिखाई दी. शक होने पर कार को रोक कर तलाशी ली गई. कार से 80 महंगी शराब की बोतलें बरामद हुई. जिसके बाद कार चालक शैलेंद्र कुमार को हिरासत में लिया गया. आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर अवैध शराब को कब्जे में लेते हुए कार को सीज कर दिया है. वही टीम आरोपी चालक से पूछताछ में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details