उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Aug 13, 2022, 3:13 PM IST

ETV Bharat / state

रुद्रपुर में तमंचे के साथ फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करना पड़ा महंगा, गिरफ्तार

तमंचे के साथ फोटो खींचना और फिर उसे सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड करना युवक को महंगा पड़ गया. पुलिस ने आरोपी युवक को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुद्रपुर:तमंचे के साथ फोटो खींच कर सोशल मीडिया पर अपलोड करने के मामले में सितारगंज पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास 12 बोर का तमंचा और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किये हैं. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया है.

दरअसल, थाना पुलिस को विभिन्न माध्यमों से सूचना प्राप्त हुई कि कुछ समय पूर्व पिपलिया शक्तिफार्म निवासी परमजीत सिंह ने अवैध तमंचे के साथ फोटो खिंचाकर अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर अपलोड की थी. वहीं, यह फोटो आरोपी ने अपलोड करने के चन्द घंटों बाद ही हटा भी दी थी. ऐसे में कुछ स्थानीय लोगों ने इस फोटो का स्क्रीन शॉट लेकर अपने मोबाइल में सुरक्षित कर लिया था. जिसके बाद उन्होंने पुलिस टीम के सदस्यों को फोटो दिखाकर व नाम पता गोपनीय रखते हुए परमजीत सिंह पर कार्रवाई करने की गुहार लगाई थी.

पढ़ें-इस महिला IPS को मिलेगा 2022 बेस्ट इंवेस्टिगेशन का गृह मंत्री पदक, मासूम से रेप और मर्डर केस को सुलझाया था ऐसे

उक्त सूचना पर टीम द्वारा तत्काल कार्रवाई करते हुए 11 अगस्त की रात्रि में परमजीत सिंह निवासी पिपलिया शक्तिफार्म को 12 बोर के तमंचे व 2 जिंदा कारतूस के साथ बसगर चौराहे के पास से गिरफ्तार किया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सितारगंज थाने में आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details