उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुरः अतिक्रमण हटाने पहुंची निगम की टीम का दुकानदारों ने किया विरोध, हुई धक्का-मुक्की

By

Published : Oct 29, 2021, 3:54 PM IST

रुद्रपुर में अतिक्रमण हटाने गई नगर निगम की टीम का दुकानदारों ने विरोध किया. इस बीच निगम के कर्मचारियों और दुकानदारों के बीच धक्का-मुक्की भी हुई. आखिर में विधायक के पहुंचने पर निगम के अधिकारी दीपावली के बाद अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की बात कहकर वापस लौट आए.

rudrpur
रुद्रपुर

रुद्रपुरःउधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर में अतिक्रमण हटाने गई नगर निगम, पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन की टीम को दुकानदारों का विरोध का सामना करना पड़ा. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर धक्का-मुक्की भी हुई. बाद में जनप्रतिनिधियों के आग्रह पर टीम दीपावली के बाद अतिक्रमण हटाने की बात कहकर वापस लौट आई.

रुद्रपुर डीडी चौक के पास लंबे समय से अतिक्रमण कर दुकानें संचालित कर रहे अतिक्रमणकारियों के खिलाफ जिला प्रशासन और नगर निगम की टीम द्वारा ताबड़तोड़ कार्रवाई की गई. सड़क किनारे अतिक्रमण कर दुकानों का संचालन कर रहे दुकानों को टीम ने ध्वस्त किया. इस दौरान प्रशासन द्वारा की जा रही कार्रवाई का दुकानदारों द्वारा विरोध भी किया गया. विरोध के तहत पुलिस-प्रशासन और दुकानदारों के बीच जमकर धक्का-मुक्की भी हुई.

ये भी पढ़ेंः गाजीपुर बॉर्डर से बैरिकेड हटाने पर बोले राकेश टिकैत- फसल बेचने संसद जाएंगे

इस दौरान रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल और जिलाध्यक्ष शिव अरोड़ा मौके पर पहुंचे और प्रशासनिक अधिकारियों से वार्ता कर दीपावली के बाद अतिक्रमण हटाने की मांग की. गौरतलब है कि नगर निगम रुद्रपुर द्वारा सभी दुकानदारों को तीन बार नोटिस जारी कर अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए गए थे.

नगर आयुक्त विशाल मिश्रा ने बताया कि अतिक्रमण को लेकर टीम डीडी चौक के पास पहुंची थी. कुछ अतिक्रमण को ध्वस्त कर दिया गया है. बाद में जनप्रतिनिधियों के आग्रह पर सभी दुकानदारों को दीपावली तक की मोहलत दी गई. दीपावली के बाद 51 दुकानों को ध्वस्त किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details