उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Feb 14, 2021, 10:09 AM IST

ETV Bharat / state

दूसरे चरण का कोरोना वैक्सीननेशन शुरू, SDM ने लिया जायजा

प्रदेश में कोरोना संक्रमण को खत्म करने के लिए कोरोना वैक्सीनेशन की दूसरी डोज पूरे प्रदेश में स्वास्थ्य कर्मियों को दी जा रही है.

Khatima
दूसरे चरण का कोरोना वैक्सीननेशन शुरू

खटीमा: प्रदेश में कोरोना वैक्सीननेशन का दूसरा चरण शुरू हो चुका है. जिसके तहत प्रदेश में स्वास्थ्य कर्मियों को कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगाई गई. सीमांत क्षेत्र खटीमा में भी स्वास्थ्य कर्मियों को बीते दिन कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगाई गई. साथ ही भारत-नेपाल बॉर्डर पर तैनात एसएसबी के जवानों को भी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगाई जा रही है.

दूसरे चरण का कोरोना वैक्सीननेशन शुरू

प्रदेश में कोरोना संक्रमण को खत्म करने के लिए कोरोना वैक्सीनेशन की दूसरी डोज पूरे प्रदेश में स्वास्थ्य कर्मियों को दी जा रही है. सीमांत क्षेत्र खटीमा में भी आज स्वास्थ्य कर्मियों को दूसरी डोज दी गई. साथ ही भारत-नेपाल बॉर्डर पर तैनात एसएसबी के जवानों को कोरोना वायरस की पहली डोज लगाई जा रही है.

ये भी पढ़ें: गन्ना किसानों को लेकर कांग्रेस ने खोला मोर्चा, सरकार से की जल्द भुगतान की मांग

खटीमा उपजिलाधिकारी निर्मला बिष्ट ने नागरिक चिकित्सालय खटीमा में स्थापित कोरोना वैक्सीननेशन सेंटर का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने कोरोना वैक्सीन लगवाने आए एसएसबी के जवानों का उत्साह वर्धन किया. वहीं एसडीएम निर्मला बिष्ट ने बताया कि पूरे प्रदेश में कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगाई जा रही है. खटीमा में भी स्वास्थ्य कर्मियों को आज कोरोना की दूसरी डोज लगाई गई.

ये भी पढ़ें: पुलवामा आतंकी हमले की दूसरी बरसी, आतंकियों के नापाक इरादों से उजड़े कई परिवार

वहीं भारत नेपाल बॉर्डर पर तैनात एसएसबी जवानों को भी कोरोना की पहली डोज लगाई जा रही है. साथ ही कोरोना वैक्सीन लगाने पर एसएसबी जवानों का उत्साहवर्धन किया गया. इस मौके पर एसएससी जवानों ने कहा कि सभी जवान अपनी बारी आने पर कोरोना वैक्सीन लगवाए यह वैक्सीन पूर्णत: सुरक्षित है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details