उत्तराखंड

uttarakhand

सितारगंज शहर का जल्द होगा सौंदर्यीकरण, SDM ने दिए दिशा-निर्देश

By

Published : Apr 26, 2019, 9:38 AM IST

Updated : Apr 26, 2019, 12:54 PM IST

शहर के सौन्दर्यीकरण और आपदा प्रबंधन को लेकर बीते दिन सितारगंज एसडीएम मनीष बिष्ट ने नगर का निरीक्षण किया. इस मौके पर एसडीएम ने नगरपालिका अधिशासी अधिकारी को बरसात से पूर्व नगर के ड्रेनेज सिस्टम और सौंदर्यीकरण के कार्यों को जल्द पूरा करने के आदेश दिए.

नगर का निरीक्षण करते SDM.

सितारगंज: शहर के सौन्दर्यकरण और आपदा प्रबंधन को लेकर बीते दिन एसडीएम मनीष बिष्ट ने नगर का निरीक्षण किया. इस मौके पर एसडीएम ने नगरपालिका अधिशासी अधिकारी को बरसात से पूर्व नगर के ड्रेनेज सिस्टम और सौंदर्यीकरण के कार्यों को जल्द पूरा करने के आदेश दिए.

जानकारी देते उपजिलाधिकारी मनीष बिष्ट.

बता दें कि गुरुवार को एसडीएम मनीष बिष्ट ने नगर के आपदा प्रबंधन व सौन्दर्यीकरण के कार्य को जल्द पूरा कराने के लिए नगर पालिका ईओ और लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ मुख्य बाजार का निरीक्षण किया. इस दौरान एसडीएम ने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए बरसात के पूर्व शहर की नालियों की साफ-सफाई करवाने को कहा है.

ये भी पढ़े:चैंपियन के समर्थकों को हाई कोर्ट से लगा बड़ा झटका, सीडी की कॉपी पेश करने के आदेश

वहीं, इस मौके पर एसडीएम मनीष बिष्ट ने नगर पालिका अधिशासी अधिकारी को सड़क किनारे हुए अतिक्रमण को भी जल्द से जल्द हटाने के आदेश दिए हैं. साथ ही शहर भर में पॉलिथीन के इस्तेमाल को रोकने के लिए सघन अभियान चलाने को भी कहा है. एसडीएम ने नगर पालिका ईओ को निर्देशित करते हुए कहा कि शहर में चल रहा सौंदर्यीकरण का कार्य भी जल्द पूरा किया जाए.

Last Updated : Apr 26, 2019, 12:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details