उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुद्रपुर: कोरोना वॉरियर्स का किया गया नोटों की माला से सम्मान, बढ़ाया हौसला

उधम सिंह नगर के किच्छा नगर पालिका के वार्ड 14 के सभासद प्रतिनिधि ने सफाई कर्मचारियों को नोट की माला पहना कर सम्मानित किया.

By

Published : Apr 8, 2020, 4:41 PM IST

Cleaning staff
कोरोना वॉरियर्स

रुद्रपुर: कोरोना वायरस को लेकर पूरे देशभर में लॉकडाउन किया गया है. कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए जहां लोग अपने घरों में कैद है वहीं किच्छा में कोरोना वायरस से लड़ रहे कोरोना वॉरियर्स को नगर पालिका के वार्ड 14 के सभासद प्रतिनिधि द्वारा नोट की माला पहना कर सम्मानित किया गया. जिसका सफाई कर्मचारी संघ द्वारा स्वागत भी किया गया है.

उधम सिंह नगर के किच्छा में सफाई कर्मचारियों को सम्मानित किया गया. वार्ड नंबर 14 के सभासद प्रतिनिधि दानिश मलिक ने पर्यावरण सफाई कर्मचारियों को नोटों की माला पहना कर सम्मानित किया. सभासद प्रतिनिधि ने कहा कि सफाई कर्मचारी अपनी जान की परवाह किए बिना ही वार्डों में सफाई कर रहे हैं. वह सम्मान के हकदार हैं. इसी के चलते उनके द्वारा सम्मानित किया गया है.

पढ़ें:सोशल डिस्टेंस का पालन कराने में जुटा प्रशासन, सब्जी मंडी में वाहनों के प्रवेश पर पाबंदी

देवभूमि उत्तराखंड सफाई कर्मचारी संघ के प्रदेश कोषाध्यक्ष कल्लू चरण वाल्मीकि ने कहा कि जिस तरह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा समय-समय पर देश के समस्त परिवारों का हौसला बढ़ाया जा रहा है उसी तरह किच्छा में भी वार्ड नंबर 14 सभासद प्रतिनिधि दानिश मलिक द्वारा उनके वार्ड के सफाई कर्मचारियों का हौसला अफजाई किया गया है. उनकी यह पहल स्वागत योग्य है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details