उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लॉकडाउन के दौरान काशीपुर के बाजारों में उड़ी नियमों की धज्जियां, अधिकारी बेखबर

देशभर के साथ-साथ प्रदेश में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए सरकार सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की लगातार बात कह रही हैं, तो वहीं स्थानीय स्तर पर अधिकारियों की लापरवाही भरी कार्यप्रणाली के चलते बाजारों में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां लगातार उड़ाई जा रही हैं.

By

Published : May 19, 2020, 9:06 PM IST

Updated : May 20, 2020, 11:34 AM IST

Kashipur
बाजार में उड़ रही सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

काशीपुर: देशभर के साथ-साथ प्रदेश में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए सरकार सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की लगातार बात कह रही हैं. वहीं स्थानीय स्तर पर अधिकारियों की लापरवाही भरी कार्यप्रणाली के चलते बाजारों में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां लगातार उड़ाई जा रही हैं. वहीं, जब मीडिया के द्वारा मामला संज्ञान में लाने के लिए जब फोन किए जाते हैं तो अधिकारी फोन उठाना तक मुनासिब नहीं समझते.

लॉकडाउन के दौरान काशीपुर के बाजारों में उड़ी नियमों की धज्जियां.

दरअसल, अब तक ग्रीन जोन में रहा उधम सिंह नगर जिला लॉकडाउन के चौथे चरण में पहुंचते ही ऑरेंज जोन में भले ही आ गया है, लेकिन हैरान करने वाली बात है कि जिले के अंतर्गत राशिफल तहसील के लोग अब भी सुधरने के लिए तैयार नहीं हैं, यह नजारा है काशीपुर के पुरानी सब्जी मंडी के पास स्थित रेडीमेड गारमेंट्स की दुकानों का, जहां सरकारी दिशा निर्देशों को ताक पर रखकर तमाम दुकानदारों ने दोनों तरफ की दुकानें अपनी मनमानी तरीके से खोलीं.

पढ़े-एक लाख से ज्यादा प्रवासी पहुंच चुके हैं उत्तराखंड, जानिए सरकार की आगे की प्लानिंग

वहीं, जब इन दुकानों की तरफ कैमरे की नजर पड़ी तो दुकानदार आनन-फानन में शटर गिराते नजर आए, ऐसे में अगर यही हालात रहे तो स्थिति बिगड़ने और ज़िला रेड जोन में परिवर्तित होने में देर नहीं लगेगी.

पढ़े-जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पर मजदूरों ने ठेकेदार के खिलाफ खोला मोर्चा, किया हंगामा

वहीं, काशीपुर के एसडीएम गौरव कुमार से जब इस संबंध में बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने फोन रिसीव करना तक उचित नहीं समझा और बाद में टेक्स्ट मैसेज के जरिए वार्ता की और साथ ही अपनी तबीयत खराब होने का हवाला भी देते हुए नया आदेश आने के बाद बाइट देने का मैसेज लिख दिया.

Last Updated : May 20, 2020, 11:34 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details