उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर: SOG की टीम ने दो साल से फरार चल रहे इनामी बदमाश को पकड़ा

By

Published : Jun 18, 2022, 3:44 PM IST

एसओजी की टीम ने दो साल से फरार चल रहे 10 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी के खिलाफ नानकमत्ता थाने में 6 मुकदमे दर्ज हैं.

Rudrapur latest news
इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

रुद्रपुर: एसओजी टीम ने दो साल से फरार चल रहे 10 हजार के इनामी बदमाश को रुद्रपुर से गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी लंबे समय से नशे के कारोबार में लिप्त है और इससे उसने काफी संपत्ति भी अर्जित की है. आरोपी को कोर्ट में पेश किया. जिसके बाद उसे वहां से जेल भेज दिया गया है.

रुद्रपुर में एसओजी ने नानकमत्ता थाना क्षेत्र से 2 साल से फरार चल रहे 10 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए बदमाश के कब्जे से एक तमंचा, 4 कारतूस और 3400 रुपये बरामद हुए हैं. पकड़ा गया आरोपी स्मैक तस्करी करता है और उस पर नानकमत्ता थाने में 6 केस दर्ज हैं. पुलिस ने अभियुक्त को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

पढ़ें-उत्तराखंड के संगीत जगत को बड़ी क्षति, सड़क हादसे में युवा संगीतकार गुंजन डंगवाल का निधन

एसएसपी ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश हरजिंदर उर्फ लाली अपने भाई के साथ मिलकर नशीले पदार्थों की तस्करी करता है. यह लोग बरेली से स्मैक लाकर कुमाऊं मंडल में सप्लाई करते हैं. पुलिस से बचने के लिए लाली नानकमत्ता के गिधौर और काला बूटा के जंगल से तस्करी का नेटवर्क चलाता था और इसकी सूचना पुलिस को देने वाले स्थानीय ग्रामीणों के साथ मारपीट भी की जाती थी. लाली ने स्मैक बेचकर काफी संपत्ति अर्जित की है और उसकी भी जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details