उत्तराखंड

uttarakhand

डॉक्टर से मांगने पहुंचे थे रंगदारी, हो गए गिरफ्तार, पुलिस ने दो बदमाशों को भेजा जेल

By

Published : Nov 13, 2021, 9:09 PM IST

हथियार के बल पर डॉक्टर से रंगदारी मांगने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार का जेल भेज दिया.

डॉक्टर से रंगदारी
डॉक्टर से रंगदारी

रुद्रपुर: दरऊ चौकी के बंगाली कॉलोनी में क्लीनिक में घुसकर हथियारों के बल पर बदमाशों को डॉक्टर से रंगदारी मांगना भारी पड़ गया. मामले में पुलिस ने दो आरोपियो को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

मामला दरऊ चौकी के बंगाली कॉलोनी का है. डॉक्टर से रंगदारी मांगने वाले दो बदमाशों को किच्छा कोतवाली पुलिस ने मौके से गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास एक तमंचा और एक चाकू भी बरामद हुआ है. आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें:रुद्रपुर में भतीजे पर महिला ने लगाया दुष्कर्म के प्रयास का आरोप, FIR दर्ज

बता दें कि दो बदमाश तमंचा और चाकू लेकर एक क्लीनिक में जा घुसे और डॉक्टर छत्रपाल सिंह से 10 हजार की रंगदारी मांगने लगे. शोर होने पर आसपास के लोगों ने बदमाशों को घेर लिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों बदमाशों को हिरासत में लेते हुए तलाशी ली. आरोपी राशिद निवासी नई सुनहरी वार्ड नंबर 13 किच्छा के पास से 315 बोर का तमंचा व एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ.

जबकि दूसरे आरोपी गुलहसन निवासी सिरौली कलां थाना पुलभट्टा के पास से एक चाकू बरामद हुआ. जिसके बाद दोनों आरोपियो को पुलिस किच्छा थाने ले गई. आरोपियो के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया. जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details