उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर पुलिस ने चोरी का किया खुलासा, चार शातिर गिरफ्तार

By

Published : Jul 14, 2020, 3:06 PM IST

Updated : Jul 14, 2020, 5:28 PM IST

पुलिस के मुताबिक, चार में तीन आरोपी नशे के आदी थे, जो नशे की जरूरतों को पूरा करने के लिए चोरी करते थे, जबकि चौथा आरोपी चोरी का सामान खरीदता था.

रुद्रपुर पुलिस
रुद्रपुर पुलिस

रुद्रपुर: बीती सात जुलाई की रात प्रीतविहार में हुई चोरी का खुलासा करते हुए पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने एक जिम में चोरी की थी. वहीं, पकड़े गए आरोपी नशे की आदी थे और इस जरूरत को पूरा करने के लिए चोरी की वारदात को अंजाम दिया करते थे. चारों आरोपियों ने एक कबाड़ी का काम करता था, जो इनसे चोरी का सामान खरीदा करता था.

रुद्रपुर पुलिस ने चोरी का किया खुलासा

पुलिस के मिली जानकारी के मुताबिक, बीती सात जुलाई को इन चारों आरोपियों ने प्रीत विहार में स्थित एक जिम में हाथ साफ किया था. चारों जिम में रखा लाखों रुपए का सामान अपने साथ ले गए थे. जिम संचालक पीयूष कुमार ने आठ जुलाई को रुद्रपुर कोतवाली में एक तहरीर दी थी. जिसके बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई थी.

पढ़ें-डीएम ने लच्छीवाला पर्यटन स्थल का किया निरीक्षण, जल्द पार्क होगा विकसित

मामले का खुलासा करने के लिए कोतवाल कैलाश चन्द्र भट्ट ने तीन टीमों का गठन किया था. पुलिस ने चोरों की पहचान करने के लिए इलाके में सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए. साथ अपना नेटवर्क भी सक्रिय किया. इसी बीच पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर प्रीत बिहार की दुकान पर छापा मारकर आरोपियों और चोरी के सामान को बरामद कर लिया गया.

पकड़े गए चारों आरोपियों का नाम मुर्सलीन निवासी खेड़ा, शाहरुख अजगर निवासी खेडा, मोहिन निवासी सुभाष कॉलोनी और शाहिद निवासी प्रीतबिहार है. पुलिस के मुताबिक, मुर्सलीन, शाहरुख अजगर और मोहिन तीनों नशे के लिए चोरी की वारदात करते हैं. जबकि, शाहिद कबाड़ी का काम करता है, जो इन लोगों से चोरी का माल खरीदा करता था.

Last Updated : Jul 14, 2020, 5:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details