उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Dec 19, 2021, 3:12 PM IST

ETV Bharat / state

पुलिस ने रोडवेज बस में हुई चोरी का किया खुलासा, गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

बस में सफर कर रहे एक यात्रियों से लूटपाट करने वाले एक गिरोह का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने चोरी के माल के साथ गिरफ्तार किया है जबकि, चार लोग फरार चल रहे हैं.

Crime in rudrapur
रुद्रपुर क्राइम न्यूज

रुद्रपुर:कोतवाली पुलिस ने रोडवेज की बसों में यात्रियों से लूटपाट करने वाले एक गिरोह का भंडाभोड़ किया है. साथ ही पुलिस ने गिरोह के तीन सदस्यों को चोरी के माल से साथ गिरफ्तार भी किया है. वहीं, इनके चार अन्य साथ फरार चल रहे हैं. आरोपियों के पास से लाखों की ज्वेलरी भी बरामद हुई है.

बता दें कि 29 नवम्बर को रुद्रपुर बारात में शामिल होने के बाद रोडवेज से दिल्ली को रवाना हुआ एक परिवार जब घर पहुंचा तो उनका बैग कटा हुआ था और उसमें रखी ज्वेलरी गायब थी. इस मामले में पीड़ित परिवार ने 17 दिसम्बर को रुद्रपुर कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर सौंपी थी. जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्जकर इस मामले के खुलासे के लिए दो टीमों का गठन किया था.

ऐसे में एक टीम रोडवेज के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगालने में जुटी थी जबकि, दूसरी टीम सन्दिग्ध लोगों की तलाश कर रही थी. इसी बीच टीम को सीसीटीवी में अहम सुराग हाथ लगे. 18 दिसम्बर को मुखबिर की सूचना पर तीन सन्दिग्ध युवकों को ब्लॉक रोड से टीम ने गिरफ्तार किया गया तो आरोपियों ने बस यात्रियों के बैग से सोने के आभूषण चोरी करने की बात कबूल कर ली. वहीं, आरोपियों ने बताया कि उनके गैंग में चार अन्य लोग भी शामिल हैं.

पढ़ें-PM मोदी गोवा में 600 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम रिफाकत और दिलवर निवासी बिलासपुर, विक्की निवासी जगतपुरा रुद्रपुर बताया है. जबकि उनके अन्य साथी अली हसन, अकरम, नवी अहमद बाबू निवासी बिलासपुर फरार चल रहे हैं. गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस को एक मांग टीका, एक जोड़ी कान के झुमके, 1 नथ, दो अंगूठी, दो जोड़ी टाप्स, दो मंगल सूत्र बरामद हुए हैं.

एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि 29 नवम्बर को रोडवेज बस से बैग काटकर ज्वेलरी की चोरी कर ली थी. इस मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर तीन आरोपियों को चोरी के माल के साथ गिरफ्तार किया है जबकि, चार अन्य लोग फरार चल रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details