उत्तराखंड

uttarakhand

चोरी का खुलासा, माल के साथ पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

By

Published : Feb 9, 2021, 5:48 PM IST

पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी का माल भी बरामद कर लिया है. अभी पुलिस दोनों आरोपियों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है.

theft case Rudrapur
theft case Rudrapur

रुद्रपुर: ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में बीती 31 जनवरी को घर में हुई लाखों रुपए की चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी का माल भी बरामद कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक जेष्ठा कॉलोनी में रहने वाले आलोक रंजन अपने चार महीने के बेटे का इलाज कराने बिहार गए थे. तभी चोरों ने उनके घर में हाथ साफ कर दिया और लाखों रुपए का कीमती सामान लेकर फरार हो गए. 31 जनवरी को जब वह घर लौटे थे, तो उन्हें घर का दरवाजा टूटा हुआ मिला. घर में खड़ी स्कूटी, हाथ के कंगन, कान की बाली, गले की चेन और नाक की नथ आलमारी से गायब थी. आलोक ने आठ फरवरी को थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी की तहरीर दी.

पढ़ें-रुड़कीः बिजली कनेक्शन के नाम पर दिव्यांग युवक से ठगे 10 हजार रुपए

पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए चोरों की तलाश शुरू की. सोमवार देर रात को पुलिस खेडा झील इलाके में गश्त कर रही थी. तभी उन्होंने चोरी की स्कूटी के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया.

पूछताछ में दोनों आरोपियों ने जेष्ठा कॉलोनी में चोरी करने की बात कुबूल की है. साथ ही पुलिस ने उनकी निशानदेही पर चोरी का माल बरामद किया है. सीओ अमित कुमार ने बताया कि दोनों आरोपियों के पास से चोरी का सामान बरामद हो गया है. आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details