उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुद्रपुर: सद्दाम हत्याकांड का मुख्य आरोपी सहित एक अन्य गिरफ्तार

रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र में सद्दाम हत्याकांड (saddam murder case) में फरार चल रहे मुख्य आरोपी सहित पुलिस ने उसकी महिला मित्र को गिरफ्तार किया है. इससे पूर्व हत्याकांड में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस जेल भेज चुकी है.

By

Published : May 26, 2022, 3:49 PM IST

saddam murder case rudrapur
रुद्रपुर में सद्दाम हत्याकांड का मुख्य आरोपी सहित एक अन्य गिरफ्तार

रुद्रपुर:कबाड़ के पैसों को लेकर उपजे विवाद के बाद कबाड़ी नवाब अली ने अपने अन्य चार साथियों के साथ मिलकर सद्दाम की हत्या (saddam murder case) कर दी थी. जिसके बाद शव को रुद्रपुर काशीपुर हाइवे किनारे झाड़ियों में फेंक दिया था. जिसके बाद पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. मंगलवार को कोतवाली पुलिस ने मुख्य आरोपी नवाब और उसकी महिला मित्र मेहरुम निशा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

18 मई को कबाड़ के पैसों को लेकर उपजे विवाद के बाद कबाड़ी नवाब और उसके अन्य चार आरोपियों ने मिलकर सद्दाम की हत्या कर दी थी. 20 मई को कोतवाली पुलिस ने दो गंगाराम और शहनवाज को गिरफ्तार कर शव को बरामद किया गया था. जबकि एक आरोपी जुबेर को कुछ दिन बाद गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. वहीं, इस मामले में मुख्य आरोपी नवाब और उसकी महिला मित्र निशा फरार चल रहे थे.

पढ़ें-नैनीताल में फिर बजेगा PAC का बैंड, पर्यटकों को मिलेगी पार्किंग की सुविधा

उधर, कल देर रात फरार चल रहे दोनों आरोपियों को बारादरी रोड प्रीत विहार रुद्रपुर से गिरफ्तार कर आरोपियों की निशानदेही पर मृतक सद्दाम के कपड़े आदि बरामद किए गए हैं. अभियुक्त नवाब का आपराधिक इतिहास भी है. कोतवाली पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details