उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर में पंजाबी ढाबे की आड़ में डोडा का कारोबार, संचालक सहित दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 23, 2023, 6:38 PM IST

Updated : Mar 23, 2023, 6:54 PM IST

रुद्रपुर पुलिस ने नशे के खिलाफ अभियान चलाया. इस दौरान पुलभट्टा पुलिस ने डोडा का कारोबार करने वाले ढाबा संचालक सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जा रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुद्रपुर:ढाबे की आड़ में नशे का कारोबार करने वाले संचालक सहित एक अन्य को पुलभट्टा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी ढाबे की आड़ में डोडा का कारोबार करता था. आरोपियों से 15 किलो डोडा बरामद हुआ है. ढाबा संचालक बिहार और पंजाब से डोडा की खेप मंगा कर ऊंचे दाम पर बेचता था, आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जा रहा है.

नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत रुद्रपुर पुलिस को सफलता मिली है. पुलभट्टा थाना पुलिस ने 15 किलो से अधिक डोडा पाउडर के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जा रहा है.

सीओ ओम प्रकाश ने मामले का खुलासा किया. सीओ ने बताया कल पुलिस क्षेत्र में गश्त कर रही थी. तभी टीम को पंजाबी तड़का ढाबे के पास बिना नंबर की मोटरसाइकिल पर एक संदिग्ध युवक दिखाई दिया. रोकने पर युवक पुलिस को देख डर गया. शक होने पर जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से 200 ग्राम डोडा बरामद हुआ.
ये भी पढ़ें:रामनगर पुलिस ने चार लुटेरों को किया गिरफ्तार, कल शाम ही दिया था वारदात को अंजाम

पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम हरपाल सिंह, निवासी रिसौली फार्म थाना बहेड़ी जिला बरेली यूपी बताया. आरोपी ने बताया कि वह पंजाबी तड़का ढाबे के मालिक सुखदेव सिंह से डोडा खरीदकर लाया है. जिसके बाद टीम ने ढाबे में दबिश दी तो मौके से सुखदेव सिंह, निवासी सितौनामलपुर थाना बहेड़ी जिला बरेली यूपी हाल गुरु नानक फार्म बरी को हिरासत में लेते हुए तलाशी ली.

इस दौरान पुलिस को ढाबे से 15 किलो 10 ग्राम अवैध डोडा बरामद हुआ. आरोपी सुखदेव सिंह ने बताया वह काफी समय से पंजाबी तड़का ढाबा की आड़ में डोडा की सप्लाई कर रहा था. वह बिहार और पंजाब से दस हजार रुपये प्रति किलो के हिसाब से ट्रक चालकों के माध्यम से डोडा मंगा कर ढाबे में आने वाले चालक और नशेड़ियों को 20 हजार रुपये प्रति किलो के हिसाब से बेचता था. दोनो आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जा रहा है.

Last Updated : Mar 23, 2023, 6:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details