उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

साहसी गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार, शादियों में दुल्हन की ज्वेलरी पर करते थे हाथ साफ

उत्तराखंड की उधमसिंह नगर पुलिस को आज बड़ी सफलता मिली है. शादियों में दुल्हन की ज्वेलरी साफ (stole jewelry at wedding) करने वाले साहसी गैंग के तीन सदस्य पुलिस के हाथ आए (police arrested three members) हैं, जिनके पास से पुलिस को चोरी का माल भी बरामद हुआ है.

By

Published : Nov 15, 2022, 7:23 PM IST

Rudrapur
Rudrapur

रुद्रपुर: शादी समारोह समेत अन्य पार्टियों से ज्वेलरी पर हाथ साफ करने (stole jewelry at wedding) वाले साहसी गैंग पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. रुद्रपुर पुलिस और एसओजी की टीम ने गैंग की तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया (police arrested three members) है. आरोपियों में एक नाबालिग भी है. आरोपी को बड़ी मात्रा में चोरी की गई ज्वेलरी भी बरामद हुई है.

उधमसिंह नगर एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि इस गैंग में हाल ही में बीती 8 नवंबर को रुद्रपुर सीटी क्लब में शादी के दौरान दुल्हन की लाखों रुपए की ज्वेलरी चुराई थी. पीड़ित परिवार ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की थी. एसएसपी के निर्देश पर इस मामले के खुलासे के लिए पुलिस गंभीरता से जुटी हुई थी.

साहसी गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार
पढ़ें- रुद्रपुर: 25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने पंजाब से किया गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक साहसी गैंग के तीन आरोपियों को आज मंगलवार को काशीपुर रोड से गिरफ्तार किया गया (arrested three members of sahasi gang). आरोपियों से सीटी क्लब में आयोजित बारात से दुल्हन की चोरी हुई ज्वेलरी के साथ साथ यूपी के मुज्जफरनगर में दर्ज मुकदमें से संबंधित तीन जोड़ी कान के हीरा जड़ित झुमके और बालियां भी बरामद हुई हैं.

एसएसपी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि साहसी एक अंतरराज्यीय गिरोह है, जो शादी समारोह और अन्य कार्यक्रमों में पहुंचकर ज्वेलरी पर हाथ साफ करता है. आरोपियों के खिलाफ पाच राज्यों में 10 से अधिक मुकदमें दर्ज हैं. पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम ज्वाला प्रसाद निवासी राजगढ़ मध्य प्रदेश, एरोडा निवासी राजगढ़ मध्यप्रदेश बताया गया.
पढ़ें-हल्द्वानी सर्राफा व्यापारी पर फायरिंग का मामला, मुख्य आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details