उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर मारपीट और फायरिंग मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

By

Published : Jun 9, 2022, 8:23 PM IST

Updated : Jun 9, 2022, 9:42 PM IST

रुद्रपुर में दुकान खाली कराने के विवाद हुई मारपीट और फायरिंग मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जबकि 3 अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. मामले में दुकान स्वामी सहित 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार करने के साथ ही पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त दो डंडे और तलवार बरामद की हैं.

Rudrapur police arrested three accused
मारपीट और फायरिंग मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

रुद्रपुर: ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में दुकान खाली कराने को लेकर हुए मारपीट और फायरिंग मामले में पुलिस ने दुकान स्वामी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जबकि कुछ अन्य नाम भी सामने में आए हैं. मामले में पुलिस ने तीन अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. आरोपियों को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा.

बता दें कि रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप में 6 जून को दुकान खाली करने को लेकर दो पक्षों में मारपीट और फायरिंग की गई. मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिसमें तमंचे से फायरिंग करने वाला आरोपी भी शामिल है. पुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है. जबकि तीन अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

मारपीट और फायरिंग मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:PNB बैंक में दिनदहाड़े लाखों की लूट, गन लेकर घुसे दो बदमाश, एक ने किया सरप्राइज अटैक

सीओ सिटी ने बताया कि ट्रांजिट कैंप में दुकान को लेकर कब्जेदार राकेश अधिकारी और दुकान स्वामी पुलक सरकार के बीच विवाद चल रहा है. मामला कोर्ट में विचाराधीन है. दुकान स्वामी ने दुकान खाली करने को लेकर अपने साथी आकाश गंगवार, भूपाराम के साथ मिल कर तीन अन्य लोगों को हायर किया था, जिसके बाद आधा दर्जन लोग लाठी डंडे और तमंचा लेकर दुकान पर पहुंचे.

जिसके बाद दुकान जबरन खाली करने को लेकर विवाद और मारपीट हुई. मामला बढ़ने पर भीड़ जमा हुई तो एक आरोपी ने हवाई फायरिंग की थी. मामले में दुकान स्वामी सहित 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार करने के साथ ही पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त दो डंडे और तलवार बरामद की हैं.

Last Updated : Jun 9, 2022, 9:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details