उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर पुलिस ने किया फैक्ट्री में हुई चोरी की खुलासा, 3 आरोपियों को किया अरेस्ट

By

Published : Mar 30, 2022, 8:47 PM IST

रुद्रपुर पुलिस ने बीते दिनों बंद फैक्ट्री में हुई चोरी का खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

chori ka khulasa
चोरी का खुलासा

रुद्रपुरःउधमसिंह नगर जिले के पंतनगर सिडकुल क्षेत्र स्थित बंद पड़ी फैक्ट्री से अज्ञात चोरों द्वारा लगभग डेढ़ लाख रुपये के मशीन के पार्ट्स चोरी कर लिए गए थे, जिसका आज पुलिस ने खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मामले में पुलिस ने एक कबाड़ी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही उनकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी हुआ माल भी बरामद कर लिया है. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

मामले के मुताबिक, 29 मार्च को मूल रूप से जेंटल ब्रीज बी-1 बंगला प्लाट नंबर-46, सेक्टर 9, मोसी प्राधिकरण पुणा महाराष्ट्र हाल निवाली ओमेक्स कॉलोनी मनोज वी जायसवाल ने पुलिस को तहरीर देते बताया था कि 25 मार्च को उनकी सिडकुल क्षेत्र में बीटी इंजीनियरिंग नाम से बंद पड़ी फैक्ट्री से करीब डेढ़ लाख रुपये के मशीनर के पार्ट्स व इलेक्ट्रिक वायर चोरी हो गए थे, जिस पर सिडकुल चौकी में रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी थी.
ये भी पढ़ेंःरुड़कीः वॉलीबॉल खेल रहे 2 गुटों में झड़प के बाद फायरिंग, पुलिस पहुंची तो निकला कुछ और मामला

मामले में पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की मदद से सबूत इकट्ठा करते हुए बुधवार को वनखंडी मंदिर के पास से जगतपुरा निवासी राहुल चौहान उर्फ जेटली और आजाद नगर निवासी संजू को गिरफ्तार किया. दोनों ने पूछताछ में बताया कि चोरी का सामान उन्होंने सिरौलकला, पुलभट्टा निवासी दानिश नाम के कबाड़ी को बेचा था. जिसके बाद पुलिस ने दानिश को भी गिरफ्तार कर लिया. साथ ही चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने वैल्डिंग मशीन व इलेक्ट्रिकल वायर बरामद किए हैं. आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details