उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुद्रपुर बवाल: डीएम ने मजिस्ट्रेट जांच के दिए आदेश, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया में इस पूरे प्रकरण का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसमें साफ देखा जा सकता है कि सीपीयू के कर्मचारी ट्रक चालक को नीचे उतरने के लिए कह रहे हैं लेकिन चालक नीचे नहीं उतर रहा है. सीपीयू द्वारा फोर्स करने के बाद चालक अपनी पगड़ी उतारता हुआ दिखाई दे रहा है.

By

Published : Mar 31, 2019, 5:38 PM IST

Updated : Mar 31, 2019, 7:24 PM IST

रुद्रपुर बवाल

रुद्रपुर: 29 मार्च की रात जिला मुख्यालय रुद्रपुर में एक सिख ट्रक चालक द्वारा हाथ में तलवार लेकर सरेबाजार हाईवोल्टेज ड्रामा किया था. चालक का आरोप था कि पुलिस कर्मचारियों ने उसकी पड़की खोल दी थी. जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंचकर सिख समुदाय के लोगों ने भी खूब हंगामा किया. हालांकि, अब इस पूरे प्रकरण में जिलाधिकारी ने मजिस्ट्रेट जांच के आदेश देते हुए एसडीएम रुद्रपुर को 15 दिनों के भीतर जांच रिपोर्ट पेश करने को कहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा घटना का वीडियो.

बता दें कि 29 मार्च को देर रात एक ट्रक नो एंट्री में घुस आया था. जिसे सीपीयू द्वारा डीडी चौक के पास रोक दिया गया.इस दौरान चालक ने पुलिस पर उसकी पगड़ी उतार कर उसके साथ अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया और ट्रक में रखी तलवार निकालकर बाजार में खूब तांडव भी मचाया था. इस दौरान सिख समुदाय के लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गए. जिसके बाद पुलिस ने भीड़ को तीतर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज भी किया. इस दौरान पुलिस की कार्रवाई में कई लोगों घायल भी हो गए थे.

वहीं, अब इस सोशल मीडिया में इस पूरे प्रकरण का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसमें साफ देखा जा सकता है कि सीपीयू के कर्मचारी ट्रक चालक को नीचे उतरने के लिए कह रहे हैं लेकिन चालक नीचे नहीं उतर रहा है. सीपीयू द्वारा फोर्स करने के बाद चालक अपनी पगड़ी उतारता हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो में यातायात में तैनात जवान चालक से कागज की मांग रहा है.

अब जिलाधिकारी ने एसपी के आग्रह पर मजिस्ट्रेट जांच के आदेश देते हुए एसडीएम रुद्रपुर मुक्ता मिश्रा को जांच सौंपी है और उन्हें 15 दिनों के भीतर जांच रिपोर्ट पेश करने को कहा है. वहीं, घटना के बाद पुलिस प्रशासन भी बैकफुट में दिखाई दे रहा है. इस प्रकरण में पुलिस प्रशासन ने सीपीयू के दो जवानों को लाइन हाजिर किया है जबकि, 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

Last Updated : Mar 31, 2019, 7:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details