उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

उत्तराखंड पहुंचे RSS प्रमुख मोहन भागवत, हल्द्वानी में 3 दिवसीय कार्यक्रम में करेंगे शिरकत

RSS प्रमुख मोहन भागवत 3 दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंच गए हैं. मोहन भागवत हल्द्वानी में 9 अक्टूबर से शुरू होने वाले तीन दिवसीय कार्यक्रम में प्रतिभाग करेंगे.

By

Published : Oct 8, 2021, 10:59 PM IST

RUDRPUR
रुद्रपुर

रुद्रपुरः आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत तीन दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंच गए हैं. मोहन भागवत संपर्क क्रांति ट्रेन से रुद्रपुर पहुंचे. जहां संघ कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. रुद्रपुर ने मोहन भागवत कार से हल्द्वानी के लिए रवाना हुए. मोहन भागवत के रुद्रपुर पहुंचने से पहले सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे. रेलवे स्टेशन पर भारी पुलिस फोर्स को तैनात किया गया था.

शुक्रवार को आरएसएस सरसंघ चालक मोहन भागवत लगभग रात 9 बजे संपर्क क्रांति ट्रेन से दिल्ली से रुद्रपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंचे. स्टेशन पर संघ के कार्यकर्ताओं द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया. स्टेशन से उनका काफिला हल्द्वानी के लिए रवाना हुआ. इस दौरान रेलवे स्टेशन पर यूपी और उत्तराखंड की भारी पुलिस बल को तैनात किया गया था. मौके पर एसपी दलीप सिंह कुंवर व एसडीएम सहित तमाम अधिकारी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ेंः उत्तराखंड को याद कर भावुक हुए सिंधिया, कहा- देवभूमि में सीखी जीवन के उच्च मूल्यों की शिक्षा

दरअसल मोहन भागवत हल्द्वानी में 9 अक्टूबर से शुरू होने वाले तीन दिवसीय कार्यक्रम में प्रतिभाग करने हल्द्वानी के लिए पहुंचे हैं. तीन दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन लामाचौड़ एक निजी कॉलेज में किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details