उत्तराखंड

uttarakhand

बदमाशों ने राइस मिल में लूट की वारदात को दिया अंजाम, गार्ड को अधमरा कर छोड़ा

By

Published : Dec 28, 2022, 4:02 PM IST

उधमसिंह नगर जिले में बदमाशों ने देर रात लूट का बड़ी वारदात को अंजाम दिया (robbery in rice mill) है. यहां बदमाशों ने राइस मिल (rice mill in Kichha) के चौकीदार को पहले बुरी तरह पीटा और फिर मिल में रखे करीब 65 हजार रुपए लेकर फरार हो गए (Rudrapur Kichha robbery case). बदमाश चौकीदार को मरा हुआ समझकर छोड़ गए थे.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुद्रपुर: उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में आपराधिक वारदातों पर लगाम लगाने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है. यही कारण है कि आए दिन शहर में बदमाश कोई न कोई नई वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला किच्छा कोतवाली क्षेत्र का है. यहां अज्ञात बदमाश राइस मिल (rice mill in Kichha) के चौकीदार पर धावा बोलकर उससे 65 हजार रुपए की नकदी और अन्य कीमती सामना लूट कर फरार हो गए (robbery in rice mill). बदमाशों के इस हमले में चौकीदार गंभीर रूप से घायल हो गया. चौकीदार का हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

पुलिस के मिली जानकारी के मुताबिक किच्छा कोतवाली क्षेत्र में अंबेडकर चौक के पास खन्ना राइस मिल है, जहां बदमाशों ने चौकीदार सादा सिंह के साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया (Rudrapur Kichha robbery case). राइस मिल के मालिक को सुबह घटना की जानकारी हुई. दरअसल, मालिक संजीव खन्ना सुबह जब राइस मिल पर पहुंचे तो देखा कि मेनगेट अंदर से बंद है. उन्होंने गेट को काफी खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आया. आखिर में जब कोई रास्ता नहीं मिला तो मजदूर दीवार फांदकर मिल में अंदर पहुंचा, लेकिन अंदर जाते ही उसकी आंखें फटी की फटी रह गई. क्योंकि चौकीदार सादा सिंह खून से लथपथ पड़ा था.
पढ़ें-गोलीकांड में फरार इनामी बदमाश को पुलिस ने किया अरेस्ट, एक आरोपी पहले से ही जा चुका है जेल

संजीव खन्ना ने तत्काल पुलिस को फोन किया और ही घायल चौकीदार सादा सिंह को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र किच्छा में भर्ती करवाया. सादा सिंह की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रुद्रपुर रेफर कर दिया, जहां एक निजी हॉस्पिटल में सादा सिंह का उपचार चल रहा है. सादा सिंह की हालत अभी गंभीर ही बताई जा रही है.

सूचना पर सीओ ओमप्रकाश शर्मा के साथ ही प्रभारी निरीक्षक धीरेंद्र कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी, अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था. जब उन्होंने सीसीटीवी देखा तो वहां से डीवीआर गायब थी. बदमाशों को अनुमान था कि राइस मिल में धान का सीजन होने के कारण बड़ी रकम हो सकती है. पुलिस ने आस-पास के सीसीटीवी भी खंगाले तो रात में कोहरा होने के कारण कुछ दिखाई नहीं दिया. पुलिस ने फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम को भी बुलवा लिया है और संदिग्धों की धरपकड़ कर पूछताछ में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details