उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

खटीमाः सड़क दुर्घटनाओं का बढ़ा ग्राफ, महज दो दिन में मौत के मुंह में समा गईं 6 जिंदगियां

उधम सिंह नगर जनपद में प्रशासन की लाख कोशिशों के बावजूद भी सड़क दुर्घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. बता दें कि रविवार रात बुलेट सवार और ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर में 3 लोगों की मौत हो गई थी. वहीं सोमवार तक ये आंकड़ा बढ़कर 6 तक पहुंच गया है.

By

Published : Dec 2, 2019, 11:10 PM IST

kahtima
सड़क दुर्घटनाओं का बढ़ा ग्राफ

खटीमा:सितारगंजकोतवाली क्षेत्र में दो अलग- अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक महिला और एक पुरुष की मौत हो गई. साथ ही रविवार रात हुई सड़क दुर्घटना में घायल महिला की भी हुई मौत हो गई. जिसे लेकर रविवार रात से सोमवार के दिन तक तीन सड़क दुर्घटनाओं में 6 लोगों की मौत हो चुकी है.

पढ़ें-रुद्रपुर: पोती की शादी से पहले सड़क हादसे में दादी की मौत, मातम में बदली खुशियां

उधम सिंह नगर जनपद में प्रशासन की लाख कोशिशों के बावजूद भी सड़क दुर्घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. बता दें कि रविवार रात बुलेट सवार और ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर में 3 लोगों की मौत हो गई थी. वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल महिला को रेफर कर दिया गया था. सोमवार सुबह महिला अर्चना की भी मौत हो गई. इसके साथ ही सोमवार सितारगंज में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई है.

सड़क दुर्घटनाओं का बढ़ा ग्राफ

वहीं, खटीमा सरकारी हॉस्पिटल के डॉक्टर अकलीम अहमद ने बताया कि सोमवार को उनके पास 6 शव पहुंचे हैं. जिसमें रविवार रात हुई सड़क दुर्घटना में मृत 3 लोगों के पोस्टमार्टम हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details