उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

गदरपुर: गलवान घाटी के शहीदों को पूर्व सैनिकों ने दी श्रद्धांजलि

गलवान घाटी में चीनी सेना के कायराना हमले में शहीद हुए वीर जवानों को देश के हर जगह श्रद्धांजलि दी जा रही है. वहीं उधम सिंह नगर में पूर्व सैनिक लीग के अध्यक्ष खड़क सिंह कार्की के नेतृत्व में दिनेशपुर सुभाष चंद्र बोस चौराहे पर एक कार्यक्रम में शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई.

By

Published : Jun 27, 2020, 3:41 PM IST

Updated : Jun 27, 2020, 3:49 PM IST

tribute
श्रद्धांजलि

गदरपुर:गलवान घाटी में चीनी सेना के कायराना हमले में शहीद हुए वीर जवानों को देश के हर जगह श्रद्धांजलि दी जा रही है. वहीं उधम सिंह नगर में पूर्व सैनिक लीग के अध्यक्ष खड़क सिंह कार्की के नेतृत्व में दिनेशपुर सुभाष चंद्र बोस चौराहे पर एक कार्यक्रम में शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई. इस दौरान सेवानिवृत्त सैनिकों ने कहा कि, अगर जरूरत पड़ी तो वे लोग अभी भी देश के लिए हथियार उठाने को तैयार है.

गलवान घाटी के शहीदों को पूर्व सैनिकों ने दी श्रद्धांजलि.

पूर्व सैनिक लीग अध्यक्ष खड़क सिंह कार्की ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो पूर्व सैनिक देश के लिए फिर से हथियार उठाने को तैयार हैं. साथ ही उन्होंने आम जनता से चीन के सामानों का बहिष्कार करने की अपील की. उन्होंने कहा कि पूरे देश में चीन के खिलाफ आक्रोश फैला हुआ है और लोग चीन को सबक सिखाने की मांग कर रहे हैं.

पढ़ें:गलवान घाटी के शहीदों को यूथ कांग्रेस ने दी श्रद्धांजलि

खड़क सिंह कार्की ने कहा कि, चीन की कायराना हरकत की वे निंदा करते हैं. उन्होंने कहा कि चीन को इस कृत के लिए मुंहतोड़ जवाब देने की जरूरत है. साथ ही उन्होंने कहा कि पूर्व सैनिक इस विपरीत परिस्थितियों में सरकार के साथ खड़े हैं.

Last Updated : Jun 27, 2020, 3:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details