उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुद्रपुर: रेस्टोरेंट में लगी आग, लाखों का सामान खाक

रुद्रपुर के एक होटल में शॉट सर्किट के चलते अचानक आग लग गई. होटल की इमारत से धुआं निकलता देख हड़कम्प मच गया. आनन-फानन में आसपास के लोगों ने इसकी सूचना दमकल विभाग को दी. वहीं, मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने बमुश्किल आग पर काबू पाया.

By

Published : Nov 16, 2019, 5:49 PM IST

Updated : Nov 16, 2019, 7:15 PM IST

रेस्टोरेंट में लगी आग

रुद्रपुरः किच्छा कोतवाली क्षेत्र में एक रेस्टोरेंट में आग लगने से लाखों का माल खाक हो गया है. आग लगने का कारण शॉट सर्किट बताया जा रहा है. वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पा लिया है.

रेस्टोरेंट में लगी आग

बता दें कि किच्छा में कल देर रात एक होटल में शॉट सर्किट के चलते अचानक आग लग गई. होटल की इमारत से धुआं निकलता देख हड़कम्प मच गया. आनन-फानन में आसपास के लोगों ने इसकी सूचना दमकल विभाग को दी. वहीं, मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने बमुश्किल आग पर काबू पाया. इस घटना में होटल का सारा सामान जलकर खाक हो गया. हालांकि, इस दुर्घटना में जनहानि नहीं हुई है.

ये भी पढ़ेंः जेपी नड्डा बोले- अनुच्छेद 370 हटने के बाद जम्मू-कश्मीर में चैन-ओ-अमन

होटल स्वामी सावित्री तिवारी ने बताया कि उन्हें कर्मचारियों द्वारा इस घटना की सूचना मिली थी. आग के कारण होटल में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया है. वहीं, राजस्व उपनिरीक्षक अशोक कुमार ने नुकसान की कीमत करीब 25 लाख से अधिक आंकी है.

Last Updated : Nov 16, 2019, 7:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details