उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

नशा उन्मूलन जागरूकता अभियान के तहत रेस कॉम्पिटिशन का आयोजन

उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज के रहने वाले थारू जनजाति के युवाओं में बढ़ते नशे को खत्म करने के लिए सिसौना गांव में राणा थारू युवा मंच ने 1600 मीटर रेस कॉम्पिटिशन का आयोजन किया, जिसमें 4 ग्रुपों में युवाओं को दौड़ाया गया.

By

Published : Nov 24, 2020, 3:30 PM IST

सितारगंज
दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन

खटीमा: सितारगंज के सिसौना गांव में राणा थारू युवा मंच ने नशा उन्मूलन जागरूकता अभियान के तहत रेस कॉम्पिटिशन का आयोजन किया गया. इस प्रतियोगिता का उद्देश्य युवाओं को नशे से दूर करने और खेलकूद के जरिए राष्ट्र निर्माण में शामिल होने के लिए प्रेरित करना है. रेस कॉम्पिटिशन में टॉप तीन प्रतियोगियों को सम्मानित किया गया.

दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन

उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज के रहने वाले थारू जनजाति के युवाओं में बढ़ते नशे को खत्म करने के लिए सिसौना गांव में राणा थारू युवा मंच ने 1600 मीटर दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया, जिसमें 4 ग्रुपों में युवाओं को दौड़ाया गया.

ये भी पढ़ें:नेपाली पेंशनर्स के लिए 5 दिन खुले रहेंगे झूलापुल, छांगरू-तिंकर के ग्रामीणों की वतन वापसी

वहीं, टॉपर 3 प्रतिभागी को सर्टिफिकेट और पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया. रेस कॉम्पिटिशन में सुमित राणा निवासी नौगजा पूरनगढ़ ने प्रथम स्थान, आशीष राणा निवासी खैराना ने द्वितीय स्थान, अजय कुमार वर्मा और सत्यम राणा ने तृतीय स्थान हासिल किया. प्रतियोगिता ने बड़ी संख्या में युवाओं ने प्रतिभाग किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details