उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुद्रपुर: बैठक में सोशल- डिस्टेंसिंग का नहीं किया गया पालन, पुलिस ने कही कार्रवाई की बात

पंजाबी महासभा की बैठक में पदाधिकारियों ने सोशल-डिस्टेंसिंग और मास्क न पहनने का मामला सामने आया है. बैठक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की बात कही है.

By

Published : Jun 27, 2020, 6:30 PM IST

rudrapur
सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन

रुद्रपुर:जिला मुख्यालय रुद्रपुर में पंजाबी महासभा की बैठक में पदाधिकारियों ने सोशल-डिस्टेंसिंग और मास्क न पहनने का मामला सामने आया है. बैठक का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. वहीं मामले में पुलिस बचती हुई नजर आ रही है. साथ ही मामला संज्ञान में आने के बाद कार्रवाई की बात कर रही है.

एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के सीएम लोगों से कोरोना वायरस से बचने के लिए के सोशल-डिस्टेंसिंग का पाठ पढ़ा रहे हैं. वहीं कई लोग सोशल-डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते दिखाई दे रहे हैं. यहीं नहीं राज्य सरकार ने मास्क ना पहनने पर सजा और जुर्माने का प्रावधान किया गया है. लेकिन रुद्रपुर में पंजाबी महासभा की बैठक में पदाधिकारियों ने सोशल-डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया.

पढ़ें:DM मंगेश ने SDM ऑफिस और श्रीदेव सुमन संयुक्त अस्पताल का किया औचक निरीक्षण

दरसल, पंजाबी महासभा ने आज आनंदम रिसोर्ट में एक बैठक का आयोजन किया था. जिसमें पंजाबी महासभा के दर्जनों पदाधिकारी ने भाग लिया. बैठक में न ही सोशल- डिस्टेंसिंग का पालन किया गया और न ही पंजाबी महासभा के पदाधिकारियों द्वारा मास्क पहना गया था. अब बैठक का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है. वहीं, कोतवाल कैलाश भट्ट ने बताया कि उनके संज्ञान में मामला नहीं पहुंचा है. अगर किसी भी तरह का उल्लंघन किया जाता है तो उक्त लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details