उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Mar 22, 2020, 5:58 PM IST

ETV Bharat / state

खटीमा में जनता कर्फ्यू, मुस्लिम बाहुल इलाकों में दिखा ऐसा असर

खटीमा में जनता कर्फ्यू का मिलाजुला असर देखने को मिला. इस्लाम नगर, गौटिया इलाके में आम जनता सड़कों पर टहलती नजर आई, जिसके बाद जिला प्रशासन ने इलाके के लोगों से घरों में रहने की अपील की.

Khatima
खटीमा में जनता कर्फ्यू

खटीमा: कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सुबह सात बजे से रात के नौ बजे तक 'जनता कर्फ्यू' का ऐलान किया है. वहीं, उधम सिंह नगर के खटीमा में जनता कर्फ्यू का मिलाजुला असर देखने को मिला. इस्लाम नगर, गौटिया इलाके में आम जनता सड़कों पर टहलती नजर आई, जिसके बाद जिला प्रशासन ने इलाके के लोगों से घरों में रहने की अपील की.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद लोगों ने जनता कर्फ्यू को पूरा समर्थन दिया है. खटीमा बाजार और ग्रामीण इलाकों में जनता कर्फ्यू का पूरा असर देखने को मिला. खटीमा के इस्लाम नगर, गौटिया में लोगों की आवाजाही की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों से घरों में रहने की अपील की.

खटीमा में जनता कर्फ्यू

ये भी पढ़ें:उत्तराखंडः रजिस्टर्ड मजदूरों को मिलेगा एक हजार रुपए

एसडीएम निर्मला बिष्ट ने कहा कि खटीमा में जनता कर्फ्यू को पूरा समर्थन मिल रहा है. इस्लाम नगर इलाके में लोगों के घरों से बाहर निकलने की सूचना पर पुलिस पहुंची और लोगों से घरों में रहने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details