उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

खटीमा की सड़कों से गायब दिखा 'विकास', बारिश के बाद तालाब में तब्दील हुई सड़कें

उधम सिंह नगर के खटीमा में सड़कों की दुर्दशा को सुधारने के लिए ग्रामीणों ने पीडब्ल्यूडी अधिकारियों को ज्ञापन सौंपकर मरम्मत करवाने की मांग की है. बरसात के चलते सड़कें तालाब में तबदील हो चुकी हैं.

सड़कों में बने गड्ढों में भरा पानी.

By

Published : Aug 21, 2019, 7:01 AM IST

खटीमा: उधम सिंह नगर जिले के खटीमा में सड़कों पर पानी भरने से ग्रामीणों को भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है. बरसात के सीजन में पानी जमा होने के चलते सड़कें गड्ढों में तब्दील हो चुकी हैं. जिसके कारण आम लोगों को भारी परेशानी उठानी पड़ रही है.

सड़कों में बने गड्ढों में भरा पानी.

पढ़ें:दो दिनों से केदारनाथ हाई-वे बंद, मंडरा रहा भू-स्खलन का खतरा

बता दें कि बरसात के चलते खटीमा में कई संपर्क और मुख्य मार्ग टूटने के कारण क्षतिग्रस्त हो चुके हैं. ग्रामीणों ने टूटी सड़कों की मरम्मत के लिए पीडब्ल्यूडी अधिकारियों को ज्ञापन सौंपकर मरम्मत कराने की मांग की है.

मुड़ेली गांव के पूर्व उपप्रधान संतोष राणा का कहना है कि सड़कों में बने गड्ढों में बरसात का पानी भरने के कारण कई राहगीर हादसे का शिकार हो चुके हैं. जिसके चलते मुड़ेली गांव के निवासियों ने अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी विभाग खटीमा को ज्ञापन देकर सड़कों की मरम्मत की मांग की है.

पीडब्ल्यूडी विभाग विभाग के अधिशासी अभियंता एके तिलारा ने बताया कि बरसात में डामर टूटने के कारण सड़कों पर गड्ढे बन जाते हैं. मुड़ेली-उची महुवट गांव के मार्ग से पानी निकाल कर गड्ढे भरने के आदेश दे दिए गये हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details