उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

12 दिन पहले हुई लाखों की चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

सितारगंज में पुलिस ने 12 दिन पहले हुई लाखों की चोरी का खुलासा किया है. मामले में दो आरोपी को गिफ्तार किया गया है, जबकि मास्टर माइंड अभी भी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है.

By

Published : Mar 1, 2020, 5:22 PM IST

Updated : Mar 1, 2020, 6:18 PM IST

sitarganj
पुलिस ने किया खुलासा

सितारगंज:12 दिन पहले मुकेश कुमार के घर में हुई लाखों की चोरी का सितारगंज पुलिस ने खुलासा कर दिया है. मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से तीस हजार नकद और चोरी किए गए जेवर बरामद हुए हैं.

मिली जानकारी के अनुसार, सितारगंज कोतवाली क्षेत्र में पुरानी मंडी इलाके में बंद पड़े मुकेश कुमार के मकान में 19 फरवरी को चोरों ने घर का ताला तोड़कर एक लाख 95 हजार रुपये और लाखों रुपए के आभूषणों की चोरी की थी. शहर में हुई चोरी का पता लगाने के लिए एसएसपी उधम सिंह नगर द्वारा पुलिस की तीन टीमों का गठन किया गया. आज सितारगंज कोतवाली में उधम सिंह नगर एएसपी देवेंद्र पिंचा ने चोरी का खुलासा किया.

एएसपी ने बताया कि पुलिस ने चोरी के आरोप में जगदीश गुप्ता और अकील को पकड़ा गया है. इनके पास से तीस हजार रुपये और सोने व चांदी के जेवर बरामद किये गए हैं. बरामद किए गए जेवरों की पहचान मुकेश कुमार ने कर दी है. पुलिस ने दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं पुलिस की गिरफ्त से इस चोरी का मास्टरमाइंड तीसरा आरोपी अभी फरार है.

पुलिस ने किया खुलासा

ये भी पढ़े:रुड़की: 125 किराएदारों का सत्यापन, आठ मकान मालिकों के खिलाफ पुलिस एक्ट में कार्रवाई

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही तीसरे आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Last Updated : Mar 1, 2020, 6:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details