उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कल मगरमच्छ ने बच्चे को बनाया था निवाला, आज शव मिलने पर परिजनों में हड़कंप

कल खटीमा से लगे पीलीभीत देवहा नदी में एक मगरमच्छ ने एक मासूम को खींच लिया था. जिसके बाद से बच्चे की खोज की जा रही थी. वहीं, आज बच्चे का शव अमरिया थाना क्षेत्र के डीवी फीडर नदी में मिला. जिसके बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

By

Published : Jul 6, 2022, 7:24 PM IST

Police rescued dead body
कल मगरमच्छ ने बच्चे को बनाया था निवाला

खटीमा: पीलीभीत देवहा नदी में डूबे मासूम बच्चे का शव बरामद कर लिया गया. शव मिलने से परिजनों में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

जानकारी के मुताबिक खटीमा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सुनपहर गांव के पास 3 जुलाई को गांव के कुछ बच्चे भैंस नहलाने के नदी ले गए थे. इस दौरान शोभा प्रसाद के 10 वर्षीय बालक वीर सिंह को मगरमच्छ ने खींच कर अपना निवाला बनाने का प्रयास किया.

घटना के बाद आसपास मौजूद ग्रामीणों ने जाल डालकर एक मगरमच्छ को बाहर निकाला और बच्चे के मगरमच्छ के पेट में होने की बात कहकर जमकर हंगामा किया. जब पूरे मामले की जांच की गई तो मगरमच्छ के पेट में मानव अंश नहीं पाए गए. वही, मंगलवार को पीलीभीत के अमरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत बहने वाली डीवी फीडर नदी में मासूम का शव देखा गया. पुलिस ने शव को गोताखोरों की मदद से निकलवाया.

ये भी पढ़ें:Bakrid 2022: उत्तराखंड में सड़क पर नमाज से लेकर सार्वजनिक कुर्बानी पर रोक

घटना की जानकारी मिलने के बाद शोभा प्रसाद भी अपने बच्चे की तलाश में मौके पर पहुंच गए. शव की शिनाख्त उन्होंने अपने 10 वर्षीय बेटे वीर सिंह के रूप में की. जानकारी के मुताबिक मासूम बच्चे के एक हाथ और पैर को मगरमच्छ ने हमले के दौरान काटा था. बच्चे के अधखाया शव को देख परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. जहानाबाद सर्किल के सीओ ललन सिंह ने बताया कि नदी में डूबे बच्चे का शव बरामद कर पुलिस ने पोस्टमार्टम की कार्रवाई की. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सौंप दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details