उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर में सड़क दुर्घटना में महिला कांस्टेबल की मौत, पुलिसकर्मियों ने दी अंतिम विदाई

By

Published : Nov 19, 2021, 3:33 PM IST

Updated : Nov 20, 2021, 2:44 PM IST

साल 2006 बैच की कॉन्स्टेबल 35 वर्षीय नीलम रत्नाकर काशीपुर कोतवाली में पिछले करीब 9 माह से कोर्ट पैरोकार के पद पर तैनात थी, बीती शाम रुद्रपुर कोर्ट के बाहर सड़क पार करते हुए उन्हें किसी वाहन ने टक्कर मार दी. जिससे उनकी मौत हो गई.

lady constable died in road accident
सड़क दुर्घटना में मृत महिला कांस्टेबल को दी अंतिम विदाई

काशीपुर:बीती शाम सड़क दुर्घटना में काशीपुर कोतवाली में तैनात महिला कांस्टेबल की मौत हो गई थी. जिसके बाद आज पुलिस विभाग के अधिकारियों के साथ-साथ प्रशासनिक अधिकारियों ने पुष्प चक्र अर्पित कर महिला कांस्टेबल को अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि दी.

साल 2006 बैच की कॉन्स्टेबल 35 वर्षीय नीलम रत्नाकर काशीपुर कोतवाली में पिछले करीब 9 माह से कोर्ट पैरोकार के पद पर तैनात थी, बीती शाम रुद्रपुर कोर्ट से वापस आकर बाजपुर रोड स्थित आलू फार्म पर किसी वाहन से उतरकर सड़क पर कर रही थी कि सड़क पार करते समय अज्ञात वाहन उन्हें जोरदार टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची आईटीआई थाना पुलिस ने उन्हें आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं, मृतका के पति की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्जकर उसकी खोजबीन शुरू कर दी है.

बता दें कि मृतका नीलम रत्नाकर मूल रूप से जनपद अल्मोड़ा के विवेकानंदपुरी की रहने वाली थी. उनकी शादी मुरादाबाद में दिल्ली रोड स्थित मानसरोवर कॉलोनी के रहने वाले अधिवक्ता विश्वदीप सिंह के साथ हुई थी. उनकी एक 8 वर्षीय पुत्री विदिशा सिंह भी है, वह वर्तमान में कोतवाली परिसर में बने क्वार्टर में रह रहीं थीं, अचानक इस घटना से पुलिस विभाग में शोक की लहर दौड़ गई है.

पढ़ें-उत्तराखंड में 20 नवंबर से कोविड पाबंदियां खत्म, इन राज्यों के पर्यटकों को नहीं करना होगा रजिस्ट्रेशन

ऐसे में आज मृतका नीलम के शव का पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद उनके शव को विभागीय अंतिम विदाई देने के लिए काशीपुर कोतवाली लाया गया. इस दौरान सीओ काशीपुर अक्षय प्रह्लाद कोंडे, संयुक्त मजिस्ट्रेट काशीपुर आकांक्षा वर्मा के साथ साथ कोतवाल मनोज रतूड़ी, समेत सभी पुलिसकर्मियों ने मृतका नीलम के शव पर पुष्प चक्र और पुष्प अर्पित कर अश्रुपूर्ण अंतिम विदाई दी. जिनके बाद उनके शव को अंतिम संस्कार के लिए ससुराल मुरादाबाद में दिल्ली रोड स्थित मानसरोवर कॉलोनी के ले जाया गया.

Last Updated : Nov 20, 2021, 2:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details