उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अयोध्या मामला: यूस नगर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम, सोशल मीडिया पर भी रहेगी पैनी नजर

अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के द्वारा फैसला सुनाए जाने से पहले सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए हैं. एसएसपी बरिंदर जीत सिंह ने जिले के सभी इंस्पेक्टर, एसओ, चौकी इंचार्ज समेत अधिकारियों और कर्मचारियों को अपने-अपने क्षेत्रों में अमन कमेटी की बैठक करने के निर्देश दिए हैं.

By

Published : Nov 8, 2019, 8:23 PM IST

police

रुद्रपुरःअयोध्या राम जन्मभूमि मामले में सुप्रीम कोर्ट कभी भी फैसला सुना सकती है. ऐसे में देश के सभी राज्यों में पुलिस प्रशासन अलर्ट पर हैं. उधम सिंह नगर जिले में भी सभी 17 थाना और चौकियों को अलर्ट पर रखा गया है. साथ ही सोशल मीडिया में भी नजर रखी जा रही है. वहीं, आपत्तिजनक पोस्ट करने वालों के खिलाफ तत्काल मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं.

अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के द्वारा फैसला सुनाए जाने से पहले सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए हैं. उधम सिंह नगर जिले में भी एसएसपी बरिंदर जीत सिंह ने जिले के तमाम अधिकारियों की बैठक ली. इस दौरान उन्होंने जिले के सभी इंस्पेक्टर, एसओ, चौकी इंचार्ज समेत अधिकारियों और कर्मचारियों को अपने-अपने क्षेत्रों में अमन कमेटी की बैठक करने के निर्देश दिए हैं. साथ ही कहा कि कोई भी व्यक्ति किसी भी तरह के आपत्तिजनक टिप्पणी न करे.

यूस नगर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम.

ये भी पढ़ेंःउत्तराखंड@19: सिस्टम की लाचारी ग्रामीणों पर भारी, जिला मुख्यालय में भी नहीं बना पुल

एसएसपी ने कहा कि कभी भी राम मंदिर मामले में फैसला आ सकता है. जिसे देखते हुए जिले में पुलिस अलर्ट पर है. उन्होंने सभी थाना-चौकियों के अधिकारियों को ज्यादा से ज्यादा फोर्स को थाने-चौकियों में तैनात करने के निर्देश दिए हैं. जिससे किसी भी सूचना पर तकाल मौके पर पहुंचकर मामले को निपटाया जा सके.

वहीं, एसएसपी ने कहा कि पुलिस सोशल मीडिया पर भी पैनी नजर रख रही है. किसी भी व्यक्ति के द्वारा आपत्तिजनक पोस्ट या फिर कमेंट को सोशल मीडिया में वायरल किया जाएगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. इसके साथ ही एलआईयू को भी जिले में एक्टिव किया गया है. वहीं, पुलिस ने किसी भी आपत्तिजनक पोस्ट को वायरल न करने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details