उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

स्वतंत्रता दिवस को लेकर अलर्ट पर पुलिस, चप्पे-चप्पे पर रहेगी पैनी नजर

उधमसिंह नगर जिले में पुलिस संवेदनशील और अतिसंवेदनशील इलाकों और नेपाल बॉर्डर पर कड़ी चेकिंग अभियान चला रही है. जिससे स्वतंत्रता दिवस पर कोई अवांछनीय गतिविधि न हो सके.

By

Published : Aug 14, 2020, 10:33 PM IST

khatima news
अलर्ट पर पुलिस

खटीमाःस्वतंत्रता दिवस को लेकर पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर ली है. बम और डॉग स्क्वायड टीम को सभी सार्वजनिक स्थानों पर लगाया गया है. जबकि, रेलवे स्टेशन, बस स्टेशन, मॉल मुख्य बाजार समेत अन्य इलाकों में सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. साथ ही यूपी-उत्तराखंड की सभी सीमाओं पर सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से कंट्रोल रूम में बैठकर निगरानी भी रखी जा रही, वहीं, नेपाल सीमा पर एसएसबी की ओर से लगातार गश्त जारी है.

स्वतंत्रता दिवस को लेकर अलर्ट पर पुलिस.

एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस को लेकर जितने भी संवेदनशील और अतिसंवेदनशील इलाके हैं, वहां पर पुलिस की ओर से कड़ी गस्त की जा रही है. जिसे लेकर सभी थाने, कोतवाली और चौकियों को निर्देश कर दिए गए हैं. वहीं, नेपाल से अंतरराष्ट्रीय सीमा ऊधमसिंह नगर जिले से लगती है. ऐसे में एसएसबी (शस्त्र सीमा बल) कमांडेंट से भी बैठक कर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चर्चा की गई है.

ये भी पढ़ेंःविधायक की पत्नी ने दर्ज कराया ब्लैकमेलिंग का मुकदमा, लगाए गंभीर आरोप

उन्होंने बताया कि एसएसबी की ओर से बॉर्डर पर लगातार गश्त जारी है. वहीं, कोरोना संक्रमण के चलते हर साल की तरह इस साल रंगारंग और देश भक्ति के कार्यक्रम पुलिस लाइन में नहीं हो सकेंगे. सभी कार्यक्रम सांकेतिक होंगे. यह फैसला कोविड-19 के चलते लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details